होम / Sunita Kejriwal हरियाणा में करेंगी विधानसभा चुनाव का आगाज : डॉ. सुशील गुप्ता

Sunita Kejriwal हरियाणा में करेंगी विधानसभा चुनाव का आगाज : डॉ. सुशील गुप्ता

• LAST UPDATED : June 22, 2024
  • 25 जून को राज्य स्तरीय कार्यक्रम में करनाल पहुंचेंगी सुनीता केजरीवाल: डॉ. सुशील गुप्ता
  • आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम
  • हरियाणा और दिल्ली पूरा पानी दिलाए केंद्र सरकार
  • बीजेपी ने पेपर लीक करवाकर छात्रों की तैयारी पर पानी फेरा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sunita Kejriwal : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया कि 25 जून को करनाल में आम आदमी पार्टी का प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल शिरकत पहुंचेंगी। इस दौरान सुनीता केजरीवाल हर बूथ को मजबूत करने का बिगुल फूंकेगी और हरियाणा में विधानसभा चुनाव का आगाज करेगी। इसके बाद आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता अपने बूथ पर जुट जाएगा।

Sunita Kejriwal : आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट चुकी

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट चुकी है। पूरे प्रदेश में हर बूथ को मजबूत कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम है। लेकिन गठबंधन पर अंतिम फैसला फैसला अरविंद केजरीवाल करेंगे। उन्होंने जल संकट पर कहा कि हरियाणा की यूनिट 100% हरियाणा के साथ है। हरियाणा में भी पानी का हाहाकार है।

जब राजस्थान में बीजेपी की सरकार आई तब हरियाणा सरकार ने हरियाणा के पानी का मुंह राजस्थान की तरफ मोड़ दिया। अब केंद्र सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वो हरियाणा और दिल्ली को पूरा पानी दिलाए और पानी की चोरी को रुकवाए। देश के हर नागरिक को पीने का स्वच्छ पानी मिलना चाहिए। दिल्ली की वरिष्ठतम मंत्री धरने पर बैठी हैं। इससे जरूर फर्क पड़ेगा। केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी को इस तरफ ध्यान देना पड़ेगा।

बीजेपी सरकार छात्रों की तैयारी पर पानी फेर रही

उन्होंने कहा कि बीजेपी हर तरफ पेपर लीक कराती है और पेपर बिकवाती है। इसके खिलाफ छात्र एक लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं। बीजेपी सरकार छात्रों की तैयारी पर पानी फेर रही है। नीट पेपर में बिना किसी आधार के ग्रेस मार्क्स दिए गए और एक ही एग्जाम में कई कई टॉपर बने। पहले तो सरकार बचती रही कि कोई पेपर लीक नहीं हुआ। जब बीजेपी शासित राज्यों में ये हेराफेरी पकड़ी गई, जिन्होंने एक रात पहले पेपर बेचे उनकी गिरफ्तारी हुई और उन्होंने कुबूल किया। तो बीजेपी बचाव पक्ष में आ गई। इसके अलावा यूजीसी नेट का पेपर भी इसी तरीके से बिका। जब केंद्र सरकार को लगा कि नेट के पेपर में भी उनकी फजीहत होगी तो रातों रात उसके परिणाम को भी रद्द कर दिया।

यह भी पढ़ें : Abhay Singh Chautala in Mahendragarh : कार्यकर्ताओं के बलबूते सरकार बनाएगी इनेलो : अभय चौटाला

यह भी पढ़ें : Selja Condemned JP’s Statement : परिवार का वारिस केवल एक पुरुष ही हो सकता, महिला नहीं .. जेपी के इस बयान की सैलजा ने की कड़ी निंदा 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jind Accident : कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में कार सवार दो श्रद्धालुओं की मौत
Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल
Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 
Jind Crime : अमेरिका भेजने का झांसा दे 27 लाख ठगे
Haryana Election 2024 : सिनेमाघर और केबल पर एमसीएमसी कमेटी की अनुमति से ही होगा विज्ञापनों का प्रसारण
Haryana Assembly Elections 2024 : अंतरराज्यीय हरियाणा-यूपी पुल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox