होम / Sushant Singh Rajput Drugs Case : NCB ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, सुशांत को ड्रग्स की लत लगाई

Sushant Singh Rajput Drugs Case : NCB ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, सुशांत को ड्रग्स की लत लगाई

• LAST UPDATED : July 13, 2022

इंडिया न्यूज, Mumbai News (Sushant Singh Rajput Drung Case): रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें फिर बढ़ती जा रही हैं।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप तय हुआ है। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की चार्जशीट में रिया और उनके भाई शौविक का नाम सामने आया है। एनसीबी की ड्राफ्ट में रिया और शौविक के अलावा 33 और लोगों के भी नाम शामिल बताए जा रहे हैं। इन पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया गया है। Sushant Singh Rajput Drung Case

एनसीबी का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक समेत कई आरोपियों से कई बार गांजे खरीदकर एक्टर सुशांत सिंह को दिया, बल्कि कई बार सुशांत सिंह को गांजा लेने के लिए उकसाया भी। एनसीबी ने चार्जशीट में ये भी जोड़ा है कि रिया का भाई शौविक ड्रग पैडलर के संपर्क में था। वही आॅर्डर देता था और ड्रग सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचाता था।

Rhea Chakraborty and sushant Singh

Rhea Chakraborty and sushant Singh

Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty

इन नशीली चीजों की सप्लाई

एनसीबी ने चार्जशीट में बताया कि उक्त सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर के बीच एक-दूसरे के साथ या समूहों में हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में ड्रग्स की बिक्री, खरीद और वितरण के लिए आपराधिक साजिश रची। आरोप के मुताबिक हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में जिन नशीने चीजों की सप्लाई की गई, इनमें चरस, गांजा, कोकीन और अन्य नशीली चीजें शामिल थीं।

 

14 जून, 2020 को मिला था सुशांत सिंह का शव

बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत मिले थे। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी जिसको लेकर सुशांत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती को एक्टर की मौत का जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन आज तक सुशांत सिंह की मौत का रहस्य गहराया गया है।

यह भी पढ़ें: Sri Lanka Crisis : राष्ट्रपति गोतबाया के भागने के बाद श्रीलंका में आपातकाल, राष्ट्रपति भवन पर प्रदर्शन

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox