होम / Sushil Gupta: हरियाणा के AAP प्रमुख ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान, बोले ‘शाम तक हो जाएगा फैसला’

Sushil Gupta: हरियाणा के AAP प्रमुख ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान, बोले ‘शाम तक हो जाएगा फैसला’

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sushil Gupta: हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तैयारी पूरी जोर-शोर से चल रही है। विभिन्न राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा में लगे हुए हैं, लेकिन गठबंधन की चर्चा अभी भी ठंडे बस्ते में है। कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की दो सूचियां जारी कर दी हैं, लेकिन गठबंधन पर कोई ठोस निर्णय नहीं हो पाया है। इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने गठबंधन को लेकर एक महत्वपूर्ण बयान दिया है।

पार्टी की तैयारी पर बोले सुशील गुप्ता

सुशील गुप्ता ने आज सुबह कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए पूरी तैयारी कर चुकी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि आज शाम तक गठबंधन पर कोई नई सूचना प्राप्त नहीं होती, तो पार्टी अपनी सभी सीटों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर देगी। गुप्ता ने कहा कि हम आलाकमान की ओर से गठबंधन की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं, और इस इंतजार में हमने अपनी तैयारी पूरी कर ली है।

Haryana Election 2024: गन्नौर में जोर-शोर से चल रहा जनसंपर्क अभियान, देवेंद्र कादियान ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर चल रही वार्ता के बावजूद, प्रदेश अध्यक्ष के रूप में मैं केवल आलाकमान के आदेश का इंतजार कर रहा हूँ। पार्टी की पूरी टीम 90 सीटों पर चुनावी तैयारियों में लगी हुई है। गुप्ता ने यह भी बताया कि आज शाम तक इस मुद्दे पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा और यदि गठबंधन पर कोई स्पष्टता नहीं मिलती, तो प्रत्याशियों की सूची सार्वजनिक कर दी जाएगी।

कब हो रहा मतदान

हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान होगा और मतगणना आठ अक्टूबर को होगी। इस समय कांग्रेस ने दो लिस्ट जारी की हैं, जबकि आम आदमी पार्टी ने गठबंधन की स्थिति स्पष्ट होने का इंतजार किया है। इस दौरान, प्रदेश में चुनावी गतिविधियाँ तेजी से बढ़ रही हैं और सभी दल अपने-अपने रणनीतियों पर काम कर रहे हैं।

Shakti Rani Sharma Nomination Date : भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा 11 को दाखिल करेंगे नामांकन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox