होम / Swaraj Party Leader Yogendra Yadav : कार्यवाहक मुख्यमंत्री के 58 दिन के कार्यकाल का तो जिक्र…, भाजपा की विफलता आज सबके सामने

Swaraj Party Leader Yogendra Yadav : कार्यवाहक मुख्यमंत्री के 58 दिन के कार्यकाल का तो जिक्र…, भाजपा की विफलता आज सबके सामने

• LAST UPDATED : September 27, 2024
  • यादव ने भिवानी विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में की मतदान की अपील

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Swaraj Party Leader Yogendra Yadav : स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने भिवानी विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर कांग्रेस व सीपीएम के साझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील की। इसके उपरांत योगेंद्र यादव ने स्थानीय हांसी रोड स्थित एक निजी रेस्तरां में पत्रकारवार्ता को भी संबोधित किया।

Swaraj Party Leader Yogendra Yadav : भाजपा के खिलाफ हवा, आंधी व सुनामी

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री 58 दिन का कार्य विभिन्न सार्वजनिक मंचों से गिनाते हैं, जबकि पिछले साढ़े 9 साल के कार्यकाल का कोई जिक्र नहीं करते। ऐसे में भाजपा की प्रदेश में विफलता झलक रही है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा के विरूद्ध तीन राजनीतिक संभावनाएं हैं, जिनमें भाजपा के खिलाफ हवा, आंधी व सुनामी है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में किसानों की धान 1800 से 1900 रुपए बिक रही है, जबकि भाव 2300 रुपये प्रति क्विंटल से अधिक है।

Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस का कार्यकाल घोटालों से भरा’, हरियाणा में गरजे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा

भाजपा सांसद कंगना रानौत को भी आड़े हाथों लिया

उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद कंगना रानौत फिर से तीन कृषि कानूनों को वापस लाए जाने की बात कह रही है, उनके द्वारा इस वक्तव्य को भाजपा कहलवाकर एक बार फिर से कृषि कानून लाए जाने की प्रतिक्रिया को टेस्ट करना चाहती है। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत व शहादत के बाद किसान इन कृषि कानूनों को रद्द करवाने में सफल हो पाए थे।

योगेंद्र यादव ने प्रदेश भाजपा सरकार पर जातिवादी होने का आरोप लगाया तथा कहा कि हरियाणा में फैमिली आईडी, प्रोपर्टी आईडी, किसानों के फसल पंजीकरण सहित विभिन्न पोर्टल के माध्यम से आमजन को तंग करने का कार्य पिछले 10 साल के भाजपा कार्यकाल में किया गया। ऐसे में हरियाणा प्रदेश के नागरिक राज्य सरकार को बदलने पर अमादा है।

Haryana Election 2024: हरियाणा में AAP को बड़ा झटका, आप के प्रदेश संयुक्त सचिव योगेश्वर शर्मा ने बीजेपी का थामा दामन

सांझे उम्मीदवार ओमप्रकाश ये बोले

इस मौके पर कांग्रेस व सीपीएम के साझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश ने काह कि लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को सबक तो सिखाया, लेकिन कुछ कसर रह गई थी। उसे हरियाणा की जनता विधानसभा चुनाव में पूरा करेगी। हरियाणा की जनता ने भाजपा को हराने का मन बना लिया है। उनकी प्राथमिकता क्षेत्र में व्यापक स्तर पर रोजगार दिलाने के बड़े उद्योग लगवाने, कच्चे कर्मियों को पक्का किया जाने, एनपीएस बंद कर पुरानी पेंशन बहाल की किए जाने, न्यूनतम वेतन 26 हजार लागू करने, निजीकरण पर रोक लगाए जाने व चिराग योजना समाप्त किए जाने सहित भिवानी विधानसभा क्षेत्र के चौतरफा विकास की रहेगी।

Haryana Assembly Election: आज अमित शाह रेवाड़ी में भरेंगे हुंकार, कांग्रेस और बीजेपी की आमने सामने की टक्कर

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox