होम / Panipat News : उद्यमी को ऑनलाइन लोन लेना पड़ा महंगा…लोन लेने के लिए अपलोड की थी फोटो, फिर ऐसा कुछ हुआ उड़ गए होश

Panipat News : उद्यमी को ऑनलाइन लोन लेना पड़ा महंगा…लोन लेने के लिए अपलोड की थी फोटो, फिर ऐसा कुछ हुआ उड़ गए होश

• LAST UPDATED : October 18, 2024
  • ब्लैकमेल करके 2.55 लाख रुपए ठगे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News : पानीपत में एक उद्यमी को ऑनलाइन लोन लेना महंगा पड़ गया। साइबर ठगों ने उद्यमी की फोटो की अश्लील बनाकर उससे और उसके जानकारों को भेज दी। उससे ब्लैकमेल करके उससे दो लाख 55 हजार रुपए भी ठग लिए। वह उससे ओर पैसों की मांग करने लगे तो परेशान होकर उद्यमी ने इसकी शिकायत साइबर थाने में की। जिससे पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Panipat News : व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो बनाकर भेज दी

साइबर थाना में दी शिकायत में उद्यमी ने बताया कि वह पानीपत में रहता है। करीब चार माह पहले उसके व्हाट्सएप पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि आपने गोल्ड पॉकेट एप से लोन लिया है जिसकी किस्त नहीं दी है। आपकी तरफ तीन हजार रुपए बकाया है। इसके बाद उन्होंने उसके व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो बनाकर भेज दी।

दो लाख 55 हजार रुपये दे चुके हैं इसके बाद भी उसकी धमकियां जारी

फोटो को वायरल करने की धमकी और बकाया राशि की मांग की। जिस पर उसने एक एक यूपीआई कोड भेजा जिस पर उसने तीन हजार रुपये भेज दिए। रुपए लेने के बाद भी उन्होंने उसकी अश्लील फोटो उससे व उसके जानकारों को भेजनी शुरू कर दी। वह रोजाना रुपये की डिमांड करने लगा। उससे दो लाख 55 हजार रुपये दे चुके हैं इसके बाद भी उसकी धमकियां जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अज्ञात व्यक्ति ने धोखाधड़ी करते हुए फ्रॉड किया

साइबर थाने में एक कॉलोनी निवासी युवती के फोन न. पर उनका पार्सल आने और अवैध सामान होने के नाम पर उससे 99400 रुपए ठग लिए। लक्ष्मी नारायण निवासी बिशन स्वरूप कॉलोनी ने दी शिकायत में बताया कि 27 जून को उसकी लड़की के पास एक मोबाइल नंबर से फोन आया कि आपका पार्सल आया हुआ है। उसमें काफी कीमत का सामान हैं जो कि अवैध है। आप व आपके परिवार के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

अगर आप कार्रवाई से बचना चाहते हो तो आपको हम स्कैनर देंगे, उस स्कैनर आप 54400 रुपए ट्रांसफर कर देना, उसकी लड़की ने अपने खाते से पैसे ट्रांसफर कर दिए। दोबारा 45 हजार की डिमांड करने लगा तो उनकी लड़की ने 45 हजार भी ट्रांसफर कर दिए। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उक्त धोखाधड़ी करते हुए फ्रॉड किया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Strict Instructions For Farmers : कर दी ये गलती तो….दो सीज़न इस योजना का नहीं उठा पाएंगे लाभ 

Kidnapping : भाई के झगड़े में की थी हस्तक्षेप, आरोपियों ने पहले की पिटाई, फिर कार में डालकर ले गए

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT