Minor Student Molestation Case : नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व ब्लैकमेल करने का आरोपी शिक्षक सस्पेंड

80
Minor Student Molestation Case
नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व ब्लैकमेल करने का आरोपी शिक्षक सस्पेंड
  • 5 मई को पीड़ित छात्रा के पिता ने की थी थाने में शिकायत, तभी से आरोपी स्कूल से चल रहा अनुपस्थित
  • पहले भी शिक्षक को पीड़ित छात्रा के पिता ने भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया था 

विजय कौशिक,India News (इंडिया न्यूज), Minor Student Molestation Case : नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व फोटो उतारकर ब्लैकमेल करने के आरोपी शिक्षक को विभाग द्वारा सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं आरोपी को खंड शिक्षा कार्यालय लाडवा में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। उपस्थित नहीं होने पर आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आरोपी शिक्षक के खिलाफ 5 मई को पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा लाडवा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी तभी से आरोपी शिक्षक स्कूल से अनुपस्थित चल रहा है।

Minor Student Molestation Case : एक्स्ट्रा क्लास लगाने के बहाने उसे अपनी बातों में ले लिया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के पिता ने शिक्षक के खिलाफ लाडवा थाना में शिकायत में बताया कि उसके पास 3 बच्चे है और वह दर्जी का काम करता है। सबसे छोटी लड़की करीब 2 साल पहले गांव के ही स्कूल में पढ़ती थी। अब वह पास के ही दूसरे गांव के स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने के लिए जाती है। जब उसकी गांव के सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती थी तो गांव के स्कूल के संस्कृत टीचर ने उसकी बेटी के नाबालिग होने का फायदा उठाते हुए एक्स्ट्रा क्लास लगाने के बहाने उसे अपनी बातों में ले लिया। इस दौरान आरोपी ने उसकी बेटी की कुछ तस्वीरें उतार ली।

फोटो वायरल करने की धमकी दी

लड़की को ब्लैकमेल करने लगा, कहने लगा कि उसके साथ बातचीत कर नहीं तो फोटो वायरल कर देगा। आरोपी ने एक फोन भी इस्तेमाल करने को दिया था। बाद में लड़की ने तंग होने के कारण उसे सारी बात बताई। इस पर उसने समाज की इज्जत के कारण शिक्षक को भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। 5 मई को दोबारा एक फोन उसकी बेटी को रास्ते में रोककर दे दिया और फोटो वायरल करने की धमकी दी। इससे डर कर बेटी फोन पर बातचीत करने लगी। आरोप लगाया कि बेटी का जबरदस्ती हाथ पकड़ कर कार में बिठाने की कोशिश भी की गई। उसकी बेटी ने सारी बातें घर आकर भी बताई।

Hआरोपी को सस्पेंड कर दिया

इस बात से खफा होकर पीड़ित के पिता ने लाडवा पुलिस को शिकायत की और लड़की को दिया गया फोन भी पुलिस को सौंप दिया। लाडवा पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। खंड शिक्षा अधिकारी हरदीप कौर ने बताया कि समाचार पत्रो व सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली है। 6 मई से ही आरोपी शिक्षक संबंधित स्कूल से अनुपस्थित चल रहा है। आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ आगे की विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Election Commission’s Tough Stance : चुनाव आयोग हुआ सख्त, कहा – धार्मिक मुद्दों और अग्निवीर योजना पर टिप्पणी करने से बाज आएं राजनीतिक दल

यह भी पढ़ें : Young Man Committed Suicide : ससुराल पक्ष के लोगों से परेशान युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या