Teacher Damaged Student Eye : पानीपत में स्कूल टीचर ने बच्ची की आंखें फोड़ी,

40
Teacher Damaged Student Eye
पानीपत में स्कूल टीचर ने बच्ची की आंखें फोड़ी

India News (इंडिया न्यूज), Teacher Damaged Student Eye : हरियाणा के जिला पानीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शिक्षक ने अपनी स्टूडेंट की आंख ही फोड़ दी। जी हां, यहां एक ट्यूशन टीचर ने एक छात्रा की आंख पर कॉपी मार दी जिससे उसकी आंखें लहूलुहान हो गईं और आंखों में काफी इंफेक्शन फैल गया।

अस्पताल में भर्ती कराने पर भी कुछ नहीं हो पाया और आज उसकी रोशन जिंदगी में अंधेरा छा गया। इस मामले में परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Teacher Damaged Student Eye : दादा ने पुलिस को दी शिकायत

पुलिस को शिकायत देते हुए दादा रामदीन ने बताया कि वह गांधी कॉलोनी, समालखा का रहने वाला है। उनकी पोती प्रीति (5) कॉलोनी के ही एक स्कूल में पढ़ती है। स्कूल के बाद प्रीति स्कूल टीचर प्रवीन के पास ही ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी।

5 अप्रैल की है घटना

5 अप्रैल की बात है कि प्रीति अपनी बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने गई थीं लेकिन वहां किसी कारण गुस्से में आकर टीचर प्रवीन ने प्रीति की आंख पर कॉपी दे मारी जिस कारण कुछ ही समय में प्रीति की आंखें लहूलुहान हो गईं।

जब परिजनों ने प्रीति से आंखें लाल होने का कारण पूछा तो उसने आपबीती बताई। आंखों से खून बहता देख परिजन तुरंत उसे पीजीआई रोहतक ले गए, जहां कुछ दिन के दौरान वहां से बच्ची को दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया लेकिन वहां भी उसकी आंख को बचाया नहीं जा सका।

अभी इलेक्शन ड्यूटी पर चल रहे, जल्द की जाएगी कार्रवाई

वहीं जांच अधिकारी एसआई सुरेंद्र का कहना है कि मुकदमा 23 मई की देर रात को दर्ज किया गया है। अभी सभी इलेक्शन की ड्यूटी पर हैं। जल्द कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Haryana Heat Wave : प्रदेश में प्रचंड गर्मी, हिसार में 2 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Ambala Major Road Accident : वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 6 माह की बच्ची सहित 7 लोग मारे गए

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Elections 2023 : पोलिंग पार्टियां मतदान के लिए आज होंगी रवाना