होम / Jind Fraud Case News : यूके भेजने को झांसा देकर हड़पे साढ़े दस लाख, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Jind Fraud Case News : यूके भेजने को झांसा देकर हड़पे साढ़े दस लाख, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

• LAST UPDATED : September 26, 2024
  • पार्टनरों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप, आरोपित हुआ दुबई फरार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Fraud Case News : वर्क वीजा पर यूके भेजने का झांसा देकर साढ़े दस लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। करनाल निवासी प्रीती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी अंजली स्टैंड ओवर्सिस सेंटर पर पढ़ती थी। शाहदरा दिल्ली निवासी गोल्डी शर्मा ने उन्हें कंसल्टेंट किया था।

Jind Fraud Case News : आरोपित ने 27 लाख रुपये की डिमांड की

आरोपियों ने बताया कि वह वर्क वीजा पर विदेश भेजता है। उसने करनाल के अलावा जींद में डीआरडीए मार्केट में एब्रोड गोइंग कंसलटैंसी कार्यालय खोला हुआ है। आरोपियों की बातों में आकर उसने अपनी बेटी को यूके भेजने के लिए कहा। जिसकी एवज में आरोपित ने 27 लाख रुपये की डिमांड की। पहले उसने दो लाख रुपये गत दो फरवरी को घर पर दे दिए गए। आठ लाख जींद उनके कार्यालय में गत आठ फरवरी का दे दिए गए। इसके अलावा 50 हजार रुपए आरोपी के गूगल-पे नंबर में डाले गए और दस्तावेज भी दे दिए गए।

आरोपियों ने राशि लौटाने से भी मना कर दिया

लंबा समय बीत जाने के बाद भी उसकी बेटी का वर्क वीजा नही लगा। जब वह जींद कार्यालय में पहुंची तो गोल्डी शर्मा के पार्टनरों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। गोल्डी के बारे में पता चला कि वह दुबई भाग गया है। आरोपियों ने राशि लौटाने से भी मना कर दिया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने प्रीती की शिकायत पर आरोपित गोल्डी शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Panchkula में कार्यरत डिप्टी सीईओ डॉ रवि विमल 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Panipat News : 6 गाड़ियों से बरामद की 13 लाख 47 हजार 492 रुपए की नकदी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox