HTML tutorial
होम / Bhiwani Accident : भिवानी में दो बाइकों की भयानक टक्कर, दो युवकों की मौत, दो घायल

Bhiwani Accident : भिवानी में दो बाइकों की भयानक टक्कर, दो युवकों की मौत, दो घायल

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhiwani Accident : भिवानी जिले के बवानी खेड़ा के लोहारू जाटू गांव में दो बाइको की भयानक टक्कर हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और 2 युवक गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और घायलों के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया।

Bhiwani Accident : मृत युवकों की पहचान योगेन्द्र और बजरंग के रूप में हुई

मृत युवकों की पहचान योगेन्द्र और बजरंग के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि योगेन्द्र गुरूग्राम में पिछले एक साल से मारुति कंपनी में काम करता था और अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर बवानी खेड़ा जा रहा था। तभी जाटू में बाबा पीर की मजार के पास सामने से आ रही बजरंग की बाइक के साथ हो गई। टक्कर इतनी भयानक हुई कि बाइक सवार बजरंग की मौके पर ही मौत हो गई। बजरंग के दो भाई और एक बहन है। वह मजदूरी का काम करता था।

योगेन्द्र घर का इकलौता बेटा था

वहीं बजरंग के पीछे बैठे कालू को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ गुरुग्राम की मारुति कंपनी में काम करने वाले योगेन्द्र को पहले भिवानी के सामान्य अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे हिसार रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। योगेन्द्र घर का इकलौता बेटा था। इसके पिता का वर्ष 2015 में स्वर्गवास हो गया था। योगेन्द्र के साथ बैठे साथी को भी गंभीर चोटें आई हैं, जो अस्पताल में उपचाराधीन है।

Miscreant Robbed: ये कैसा लुटेरा! नकली Pistol लेकर दुकान पर आया, फिर…

Sonipat Crime News: फिल्मी अंदाज में दो दोस्त बने अपराधी, एक के बाद एक अपराध को दिए अंजाम, अब खाएंगे जेल की हवा

 

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox