प्रदेश की बड़ी खबरें

Terror of Kachha Gang : रेवाड़ी में कच्छा गिरोह का आतंक, चार चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Terror of Kachha Gang : रेवाड़ी में इन दिनों कच्छा गिरोह सक्रीय है और चोरी की घटनाओं को बेख़ौफ़ अंजाम दे रहे हैं, इतना ही नहीं रेवाड़ी के पॉश एरिया सेक्टर-3 में कच्छा गिरोह का इतना आतंक छाया हुआ है, पिछले कुछ दिनों में इस गिरोह ने चार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है, इनमें से कुछ घर रिटायर्ड सीनियर अधिकारियों के थे। उल्लेखनीय कि गिरोह के सदस्य अपने पूरे शरीर पर ऐसा केमिकल लगाते हैं, जिससे उन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाता है। इसके अलावा वे हाथों में दस्ताने भी पहनते हैं, ताकि उनके फिंगरप्रिंट न मिल सकें।

Terror of Kachha Gang : पिछले एक महीने से कच्छा गिरोह सक्रिय

बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए सेक्टर-3 के निवासियों ने एसपी गौरव राजपुरोहित से मिलने पहुंचे, लेकिन किसी कारणवश वे एसपी से नहीं मिल पाए। इसके बाद उन्होंने एसपी के अधीनस्थ कर्मचारियों से मिलकर अपनी सुरक्षा की मांग की। शिकायत करने वालों में रिटायर्ड एक्सईएन अजय सिक्का, नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव के पति बलजीत यादव, राजेंद्र प्रसाद मुदगिल, मनोज कुमार और अन्य शामिल थे। उन्होंने बताया कि पिछले एक महीने से कच्छा गिरोह सक्रिय है।

चोरों को पकड़ने की कोशिश की, तो वे भागने में सफल रहे

जानकारी मुताबिक मनोज कुमार के घर में चोर ग्रिल तोड़कर घुसे और नकदी चोरी कर ले गए। जब मनोज कुमार जागे और चोरों को पकड़ने की कोशिश की, तो वे भागने में सफल रहे। इसी तरह, मकान नंबर 939 का दरवाजा तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ली। कई घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों में गिरोह के सदस्य अर्धनग्न अवस्था में कैद हुए हैं।

वहीं बीती रात चोरों ने रिटायर्ड एक्सईएन अजय सिक्का के घर में भी चोरी की कोशिश की। हालांकि लोगों के जाग जाने के कारण चोर भाग गए। सेक्टर-3 के निवासियों ने जब सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो चोर रात के अंधेरे में अर्धनग्न अवस्था में घरों में घुसते हुए नजर आए। चोरों ने हाथों में दस्ताने भी पहने हुए थे। सेक्टर-3 के निवासियों ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि अब तक हुई सभी चोरी की वारदातों में एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।

शिकायत के बावजूद पुलिस की तरफ से कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया

सेक्टरवासियों ने बताया कि सेक्टर-3 चौकी इंचार्ज से भी कई बार मिल चुके हैं, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया है। एसपी से मांग की कि रात के वक्त इलाके में गश्त बढ़ाई जाए, ताकि चोरों को पकड़ा जा सके और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि कच्छा गिरोह के आतंक से लोग बहुत परेशान हैं और उनकी सुरक्षा के लिए तुरंत कदम उठाए जाने चाहिए।

यह भी पढ़ें : Death In Road Accident : सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत, रातभर शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन

यह भी पढ़ें : ASI Sanjiv Murder Case : विदेश में बैठे जीजा ने करवाई अपने एएसआई साले की हत्या, हत्यारोपियों को दी गई थी लाखों की सुपारी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

15 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

42 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago