Ganja Smuggling Accused Arrested : 12 हजार रुपए महीना सैलरी दे गांजा तस्करी करवाने वाला आरोपी गिरफ्तार

42
Ganja Smuggling Accused Arrested
12 हजार रुपए महीना सैलरी दे गांजा तस्करी करवाने वाला आरोपी गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज), Ganja Smuggling Accused Arrested : सीआईए थ्री पुलिस टीम ने 1 किलो 200 ग्राम गांजा तस्करी मामले में आरोपी सप्लायर को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान दिलशाद उर्फ गंजा निवासी बापौली के रूप में हुई। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम ने बीती 10 अप्रैल को सनौली अड्डे पर रोशन उर्फ मोटा निवासी सरनाचर छपार बिहार हाल कृष्णा गार्डन कॉलोनी को 1 किलो 200 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया था।

Ganja Smuggling Accused Arrested : गांजा सप्लाई करने के 12 हजार रूपये प्रति महीना सैलरी

पूछताछ में आरोपी ने उक्त गांजा गांव बापौली निवासी दिलशाद उर्फ गंजा से लेकर आने बारे स्वीकारा था। आरोपी ने पूछताछ में बताया था कि दिलशाद उसे गांजा सप्लाई करने के 12 हजार रूपये प्रति महीना सैलरी देता है। थाना सनौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रोशन उर्फ मोटा को माननीय न्यायालय में पेश कर जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद आरोपी दिलशाद की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

5 दिन के पुलिस रिमांड पर

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम ने आरोपी दिलाशाद उर्फ गंजा को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने गांजा सप्लाई करवाने की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। सघन पूछताछ में आरोपी ने गांजा उड़ीसा से खरीदकर लाने बारे स्वीकारा। उड़ीसा से गांजा की खेप लाकर आरोपी पानीपत में सप्लाई करवाता था। पुलिस ने आरोपी दिलशाद उर्फ गंजा को शनिवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी ने नशा सप्लाई के नेटवर्क में शामिल आरोपियों के ठिकानों को पता लगा काबू करने का प्रयास करेंगी।

यह भी पढ़ें : Fake Post About Anil Vij Joining Congress : फेसबुक पर डाली अनिल विज के कांग्रेस में शामिल होने की झूठी पोस्ट

यह भी पढ़ें : Bhupendar Hooda Statement : भूपेंद्र हुड्डा ने की नैना चौटाला के काफिले पर पथराव की निंदा