Sonipat Administration Big Action : सोनीपत में बदमाश की कोठी पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर, अवैध तरीके से कोठी बनाने का आरोप

9
Sonipat Administration Big Action
सोनीपत में बदमाश की कोठी पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर, अवैध तरीके से कोठी बनाने का आरोप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat Administration Big Action : सोनीपत में कुख्यात बदमाश के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रशासन की ओर से गोहाना में चोपड़ा कॉलोनी में बनी बदमाश की कोठी पर बुलडोजर चलाकर उसे ढेर कर दिया। बता दें कि उसका नाम पिछले साल लाठ गांव में हुई हत्या में आया था। नगर परिषद गोहाना के अधिकारियों का दावा है कि यह कोठी बिना नक्शा पास करवाए अवैध तरीके से बनाई गई थी।

Sonipat Administration Big Action : मनी पर हत्या के दो केस दर्ज

जानकारी अनुसार लाठ गांव में वरुण उर्फ मणी ने लगभग 6 साल पहले गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में कोठी बनाई थी। कोठी का नक्शा नगर परिषद गोहाना से पास नहीं कराया गया था। नगर परिषद ने इस संबंध में नोटिस जारी किया था। वरुण उर्फ मणी का नाम 15 सितंबर 2023 को लाठ गांव में रमेश और राज सिंह की हत्या में आया था। दोनों पर दिनदहाड़े करीब 15 गोलियां चलाई गई थी। पुलिस के अनुसार मनी पर फिलहाल हत्या के दो केस दर्ज हैं। वह अभी सोनीपत जेल में बंद है।

नगर परिषद के नोटिस का जवाब भी नहीं दिया

बुधवार को नगर परिषद की टीम बुलडोजर लेकर गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में पहुंची और वरुण उर्फ मणी की कोठी को तोड़ दिया। इस दौरान नगर परिषद अधिकारी बृजेश हुड्डा, भवन इंस्पेक्टर विजय सिक्का और पुलिस एसीपी सोमबीर देशवाल भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। अधिकारियों ने बताया कि कोठी को बिना नक्शा पास कराए अवैध रूप से खड़ा किया गया था। नगर परिषद के नोटिस का जवाब भी नहीं दिया गया था, इसी कारण आज कोठी को तोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें : ED Raid in Hisar : व्यापारी व इनेलो नेता के घर ईडी की छापे मारी

यह भी पढ़ें : Good Days For BSNL : बीएसएनएल सिम की बिक्री में तीन गुना इजाफा, लाखों यूजर्स ने नंबर कराए पोर्ट