प्रदेश की बड़ी खबरें

Fatehabad Crime News : पेंशन लेने गए लापता बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fatehabad Crime News : फतेहाबाद के स्वामी नगर से दो दिन से लापता एक बुजुर्ग का शव मिनी बाईपास के किनारे झाड़ियां में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह रखवाया। वहीं सूत्रों के मुताबिक परिजनों ने हत्या का आरोप लगते हुए कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि शव की दोनों टांगें गायब मिली और चेहरे पर भी चोटों के निशान पाए गए। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Fatehabad Crime News : आसपास और रिश्तेदारी में कहीं भी उनका पता नहीं चला

जानकारी अनुसार स्वामी नगर निवासी उत्सव ने बताया कि दो दिन पहले उसके दादा रामदिता पेंशन निकलवाने के लिए बीघड़ रोड स्थित महाराष्ट्र बैंक में गए थे और शाम तक वो घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन आसपास और रिश्तेदारी में कहीं भी उनका पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि अगले दिन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन अपने स्तर पर कोई भी जांच पड़ताल शुरू नहीं की। जिसके बाद वो पुलिस के पास गए तो पुलिस ने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा और कार्रवाई नहीं की।

सीसीटीवी कैमरे खुद जांच करने लगे

परिजनों ने अपने स्तर पर जांच पड़ताल शुरु की जिसके बाद वो अपने दोस्तों और परिजनों के साथ मिलकर महाराष्ट्र बैंक से लेकर स्वामी नगर तक के सीसीटीवी कैमरे खुद जांच करने लगे। इस दौरान उन्हें गलियों में उनके दादा गुजरते हुए दिखे। उन्हें कैमरा की मदद से लोकेशन का पता करते हुए कॉलोनी के पीछे खाली जगह पर थी। जब वो झाड़ियां के पास पहुंचे तो वहां दुर्गंध महसूस हुई। जिसके बाद उन्होंने देखा तो उसके दादा का शव मौके पर पड़ा था और उनकी दोनों टांगें गायब थी। मुंह भी क्षत विक्षत हालत में था। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

Randeep Surjewala चुनाव लड़ेंगे या नहीं ये शीर्ष नेतृत्व तय करेगा 

Assembly General Election 2024 : हरियाणा पुलिस ने बनाया चुनाव सेल, 24 घंटे रहेगा वर्किंग

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

8 hours ago