प्रदेश की बड़ी खबरें

Bull Attacks Family Riding In Car : सांड ने किया कार सवार परिवार पर हमला, घायलों की आंखों में घुसे कार के टूटे शीशे के टुकड़े 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bull Attacks Family Riding In Car : शहर में बेसहारा गोवंशों और आवारा सांडों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है, जिस कारण आए दिन कोई ना कोई बड़े हादसे हो रहे है, बावजूद इसके बार-बार शिकायतें दिए जाने पर भी प्रशासन द्वारा समस्या का कोई पुख्ता समाधान नहीं किया गया। बेसहारा सांड द्वारा एक कार सवार परिवार पर हमला करने का मामला सामने आया है।

सीए एसोसिएशन के पूर्व प्रधान अंकुश बंसल मंगलवार की रात को अपने परिवार के साथ मॉल से घर लौट रहे थे। वह अपनी पत्नी नेहा और 11 वर्षीय बेटे अर्जुन के साथ कार में सवार थे। जैसे ही वह मॉल से बाहर निकले, उन्होंने देखा कि सड़क पर एक सफेद और एक काला सांड आपस में लड़ रहे थे। अचानक, काला सांड बिफर गया और तेजी से दौड़ता हुआ उनकी कार पर कूद गया।

Bull Attacks Family Riding In Car : सांड के कार पर कूदने से कार का सामने का शीशा टूट गया

सांड के अचानक कार पर कूदने से कार का सामने का शीशा टूट गया। टूटे शीशे के टुकड़े अंकुश बंसल की पत्नी और बेटे की आंखों में जा गिरे। हादसे के कारण कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। अंकुश बंसल ने तुरंत अपनी पत्नी और बेटे को एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

डॉक्टरों ने उन्हें आंखों में लगातार दवाई डालने की सलाह दी है। हादसे के बाद अंकुश बंसल ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि शहर में आवारा सांडों की समस्या का समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर समय रहते इस समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो भविष्य में और भी गंभीर हादसे हो सकते हैं। शहर के अन्य निवासियों ने भी प्रशासन से आवारा पशुओं को सड़कों से हटाने की मांग की है।

आवारा पशुओं को खाना न खिलाएं, ताकि वे शहर में न रुकें

वहीं जिला प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि जल्द ही आवारा सांडों की समस्या का समाधान किया जाएगा। प्रशासन ने यह भी कहा है कि शहर में आवारा पशुओं को पकड़ने और उनके लिए विशेष बाड़े बनाने की योजना बनाई जा रही है। साथ ही प्रशासन ने नागरिकों से भी अपील की है कि वे आवारा पशुओं को खाना न खिलाएं, ताकि वे शहर में न रुकें।

यह भी पढ़ें : Jind Minor Girl Gang Rape : नाबालिग छात्रा से चार सहपाठियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें : Human Finger in Ice Cream : मुंबई में आइसक्रीम में निकली मानव उंगली, हड़कंप

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा दावा

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा…

4 mins ago

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख…

21 mins ago

Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी

कहा- कांग्रेस काघोषणा पत्र जाली... भाजपा ने जो वादे किए, वो पूरा करेगी दुष्यन्त वीडियो…

42 mins ago