होम / Haryana Assembly Elections : कमल का फूल खिलाने के लिए मडंप छोड़ पोलिंग बूथ पर पहुंचा दूल्हा, वहीं लोगो ने बताया नौटंकी  

Haryana Assembly Elections : कमल का फूल खिलाने के लिए मडंप छोड़ पोलिंग बूथ पर पहुंचा दूल्हा, वहीं लोगो ने बताया नौटंकी  

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Elections : हरियाणा विधानसभा चुनाव में एक दूल्हे ने कमल का फूल खिलाने के लिए कुछ देर के लिए मंडप छोड़ पोलिंग बूथ का रुख किया और दूल्हे की वेशभूषा में ही अपने मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्र पंहुचा। जी हां, भाजपा भी अपने इस पक्के मतदाता से इतनी प्रभावित हुई कि भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है एक युवक दूल्हा के भेष में ही भाजपा को वोट कर कमल खिलाने के लिए पहुंच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Haryana Assembly Elections : मतदान केंद्र पहुंचा और भाजपा के लिए वोट किया

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दूल्हे के भेष में कमल खिलाने मतदान केंद्र पहुंचा और भाजपा के लिए वोट किया। भाजपा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि दूल्हे ने शादी की रस्मों से पहले अपना फर्ज निभाया और कमल का बटन दबाया है। जब उनसे पूछा गया कि आपने किसे वोट किया है, इस पर दूल्हा ने कहा कि नायब सिंह सैनी को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए उन्हें वोट किया है। वह हरियाणा में विकास करेंगे। वहीं दूल्हे ने अपना नाम दीपका बताया जो लाडवा विधानसभा क्षेत्र के गांव का है।

Haryana Assembly Elections

शादी के मुहूर्त भी नहीं है, फिर ये दूल्हा कैसे बन गया

भाजपा के आईटी सेल वाले भी अब नौटंकी करवाने लगे एक सोशल मीडिया यूजर्स मे इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि अभी तो शादी के मुहूर्त भी नहीं है, फिर ये दूल्हा कैसे बन गया। यह सिंपल कपड़ों में भी वोट करने के लिए जा सकता था, लेकिन भाजपा के आईटी सेल वाले भी अब नौटंकी करवाने लगे हैं। बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जनता बढ़-चढ़कर वोट कर रहे हैं। इस चुनाव में वैसे तो मुख्य लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी में है, लेकिन बाकी पार्टियों ने भी खूब जोड़ लगाया है। ऐसे में इस चुनाव में कोई बहुमत हासिल कर पाएगा या फिर नहीं, यह कहना भी मुश्किल लग रहा है, क्योंकि एक साथ कई पार्टियां हरियाणा के चुनावी जंग में उतर चुकी है।

Panipat Rural Assembly : भाजपा प्रत्याशी महिपाल ढांडा ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए किया मतदाताओं का आभार व्यक्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox