होम / Husband Murdered His Wife : पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन काटकर कर दी हत्या 

Husband Murdered His Wife : पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन काटकर कर दी हत्या 

• LAST UPDATED : July 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Husband Murdered His Wife : हरियाणा के सिरसा में रविवार देर रात पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना कुरंगावाली गांव की है। पत्नी को मारने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया।

सोमवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम सिविल हॉस्पिटल में किया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका ने गांव के एक डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दी थी। बाद में महिला बयान देने से मुकर गई। इसके चलते उसका पति से झगड़ा हो गया।

Husband Murdered His Wife : कुल्हाड़ी से हरप्रीत कौर की गर्दन काट डाली

जानकारी मुताबिक़ गांव कुरंगावाली निवासी हरदीप उर्फ हरपाल सिंह मजदूरी करता है। हरपाल सिंह की पत्नी हरप्रीत कौर ने कुछ दिन पहले गांव के ही एक शख्स के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी थी। रविवार को पुलिस ने उसे बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया था।

बताया जाता है कि हरप्रीत कौर अपने पहले दिए बयानों से मुकर गई। इसी कारण हरदीप सिंह अपनी पत्नी हरप्रीत कौर से खफा हो गया और रविवार रात साढ़े 11 बजे उसने कुल्हाड़ी से हरप्रीत कौर की गर्दन काट डाली। इसके बाद हरदीप सिंह मौके से फरार हो गया। हरप्रीत कौर को गंभीर हालत में सिविल हॉस्पिटल में लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतका के भाई ने लगाया दहेज़ प्रताड़ना का आरोप

वहीं, मृतका हरप्रीत कौर के भाई छिंद्र सिंह निवासी किलियांवाली ने पुलिस को बयान दर्ज कराया है कि हरदीप सिंह उसकी बहन हरप्रीत कौर को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। हरदीप सिंह चिनाई मिस्त्री का काम करता है। वह काफी समय से हरप्रीत कौर को दहेज के लिए परेशान कर रहा था।

रविवार रात को उसने कुल्हाड़ी से हरप्रीत कौर की गर्दन काट दी। रोड़ी थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी हरदीप सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सोमवार दोपहर को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया

यह भी पढ़ें : Banned Narcotic Injections Smuggling : 1240 नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शनों की तस्करी मामले में सप्लायर सहित और दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Supreme Court On Yogi government : सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार के कांवड़ रूट पर पड़ने वाली दुकानों पर नेम प्लेट लगाने वाले फैसले पर लगाई रोक

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox