होम / Israna Assembly में चुनाव के दिन बूथ पर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Israna Assembly में चुनाव के दिन बूथ पर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Israna Assembly : सीआईए थ्री पुलिस टीम ने पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए चुनाव के दिन बूथ पर नोहरा गांव स्थित स्कूल में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी को वीरवार को काला आंब के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान जोनी निवासी नोहरा के रूप में हुई।

Israna Assembly : पुलिस रिमांड पर हासिल किया

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने रंजिश रखते हुए युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। गहनता से पूछताछ करने व वारदात में शामिल फरार इसके साथी आरोपियों के ठिकानों का पता लगा काबू करने व वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद करने के लिए पुलिस ने वीरवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

पेट व हाथों पर ताबड़तोड चाकू से वार किये

इंस्पेक्टर अनिल ने बताया कि थाना मतलौडा की थर्मल चौकी में सौरभ पुत्र सुशील निवासी नोहरा ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि हरियाणा विधानसभा आम चुनाव का मतदान 5 अक्तूबर को गांव के सरकार स्कूल में हो रहा था। मेरा चाचा रोहताश बूथ पर एजेंट बनाया गया था। दोपहर करीब 2 बजे गांव निवासी जोनी, सन्नी, रविंद्र, कमल व बलबीर दो गाड़ियों फॉच्युर्नर व थार में सवार होकर आए। सभी ने बूथ के अंदर आकर चाकू निकालकर मारपीट की और जोनी और सन्नी ने जान से मारने की नीयत से रोहताश के पेट व हाथों पर ताबड़तोड चाकू से वार किये।

जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए

चोट मारने के बाद सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। इस दौरान वह भी मौके पर स्कूल में ही मौजूद था। चाचा रोहताश को सिविल हस्पताल में इलाज के लिए लेकर गया। जहां से बाद में आधार हस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। सौरभ की शिकायत पर थाना मतलौडा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच व आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

Accident in Panipat : ऐसे हुआ हादसा…, नाना की हो गई मौत, दोहती गंभीर

Sonipat Crime : बेटे का नहीं था कोई कसूर, फिर भी बाप बना हत्यारा, झाड़ियों में फेंका शव

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox