प्रदेश की बड़ी खबरें

Anil Vij : खुद भ्रष्टाचार में डूबा आदमी अभी बेल पर हैं….यह कहीं डूब क्यों नहीं जाते ? जानिए विज ने किस पर कसा ये तंज

  • आम आदमी पार्टी का दीया बुझ चुका है और बुझे हुए दिए से और दिए जलाए नहीं जा सकते
  • कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता
  • पिछले 10 साल कांग्रेस के राज की डरावनी पिक्चर हरियाणा के बच्चे बच्चे के जेहन में चल रही
  • कांग्रेस प्रत्याशी आपराधिक मुकदमे दर्ज लोगों को अपने साथ में लेकर घूमेंगे और फिर बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था का आरोप लगाएंगे?

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij : हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी की राजनीतिक खिंचाई करते हुए कहा कि “भ्रष्टाचार में पांव से लेकर सिर तक डूबा हुआ आदमी जिसके ऊपर केस चल रहा है और जिस पार्टी के इतने मंत्री कई कई दिन जेल में रहकर आए हैं और अभी बेल पर हैं और दूसरों को भ्रष्टाचारी कहता है यह कहीं डूब क्यों नहीं जाते”।

उन्होंने कहा कि “आम आदमी पार्टी का दीया बुझ चुका है और बुझे हुए दिए से और दिए जलाए नहीं जा सकते”। विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा पर भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी देने के संबंध में लगाए गए आरोपों और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाने में आम आदमी पार्टी किंग मेकर होगी, के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

Anil Vij : कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता

कुमारी शैलजा कांग्रेस से नाराज नजर आ रही है और चुनाव प्रचार में भी कहीं नजर नहीं आ रही है, के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता, जिस प्रकार से कुमारी शैलजा जी के बारे में जातिगत बयान दिए हैं उनको कोई भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता उससे सारे हरियाणा में कांग्रेस के प्रति रोष है”।

पिछले 10 साल कांग्रेस का राज रहा है उसे सरेआम लोगों ने देखा

कांग्रेस सांसद जयप्रकाश द्वारा दीपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में एक बुजुर्ग को लात मारने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “कहीं पर कोई सांसद बुजुर्ग को लात मार रहा है कहीं पर कोई इनका विधायक कह रहा है कि मुझे नौकरियों का कोटा मिलेगा मैं तुम्हें बाटूंगा और कहीं पर कोई कह रहा है कि बिना भ्रष्टाचार के शासन चलाया नहीं जा सकता, तो यह कांग्रेस की तस्वीर है और जो पिछले 10 साल कांग्रेस का राज रहा है उसे सरेआम लोगों ने देखा है और वह डरावनी पिक्चर हरियाणा के बच्चे बच्चे के जेहन में चल रही है”।

तिरुपति मंदिर मिलावट मामला – इससे बड़ा कोई अपराध नहीं हो सकता

तिरुपति मंदिर में मिलावट के मामले को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “संविधान में जितनी भी कड़ी से कड़ी धाराएं हैं या इस अपराध में कोई नई धारा भी बनानी पड़े तो बनाई जाए क्योंकि इससे बड़ा कोई अपराध नहीं हो सकता”। वहीं सिखों पर राहुल गांधी द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में पूछे के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “यह सिखों के खिलाफ है ही और 1984 में सारे देश ने देखा है जो कत्लेआम इन्होंने किया और उस कत्लेआम को इन्होंने सही भी ठहराया। राजीव गांधी ने कहा था कि जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है कोई बात नहीं। यह इनकी मानसिकता है और यह इनकी सोच और यह सिखों के खिलाफ है”।

प्रदीप चौधरी के कार्यक्रम में होने वाली फायरिंग पर विज का जवाब

कालका में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के कार्यक्रम में होने वाली फायरिंग पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने हुड्डा के सम्मुख सवाल खड़ा करते हुए कहा कि “जिन लोगों पर कई-कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है और कांग्रेस के प्रत्याशी उनको अपने साथ में लेकर घूमेंगे और फिर बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था का आरोप लगाएंगे?”।

मेरा चुनाव जनता ने अपने हाथ पर ले लिया

चुनाव प्रचार को लेकर पूछे के सवाल के जवाब भी उन्होंने कहा कि “कोई भी दिन ऐसा नहीं जा रहा जिस दिन भाजपा में लोगों की जॉइनिंग नहीं हो रही हो और मेरा चुनाव जनता ने अपने हाथ पर ले लिया है और मेरा चुनाव कार्यकर्ता और जनता लड़ रही है”। उन्होंने कहा कि चुनाव में उन्हीं उम्मीदवारों को सुबह 6 बजे उठकर भागना होता है जिन्होंने पिछले 5 सालों में कुछ नहीं किया होता और जिन्होंने लोगों के दुख दर्द में कोई साथ नहीं दिया होता। जबकि जो सारा दिन खड़ा रहता है उसको भगाने की जरूरत नहीं होती।

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

Jhajjar Hooda Rally : BJP को झज्जर में बड़ा झटका, पूर्व सीएम की रैली, जानिए इस दिग्गज ने थामा कांग्रेस का हाथ

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Rules Are Ignored In Elections : लाउडस्पीकर, डीजे व अन्य कानफोड़ू चुनाव प्रचार का खूब हो रहा प्रयोग

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rules Are Ignored In Elections : नूंह विधानसभा चुनाव को लेकर…

4 mins ago

Neeru Vij : भाजपा विश्व की सबसे विशाल राजनैतिक पार्टी ही नहीं, बल्कि सबसे अधिक अनुशासित पार्टी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Neeru Vij : भाजपा विश्व की सबसे विशाल राजनैतिक पार्टी…

34 mins ago

Panchkula Assembly : पंजाबी समाज का भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panchkula Assembly : पंजाबी समाज की विभिन्न शाखाओं एवं संस्थाओं…

1 hour ago

Panipat Crime : पुलिस ने चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थान पर 6 कारों से 19 लाख 63 हजार 800 रुपए कैश किया बरामद

विधानसभा आम चुनाव के मद्देनजर पानीपत पुलिस अलर्ट India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime…

1 hour ago

Accused Arrested With Ganja : डेढ़ किलोग्राम गांजा के साथ एक चढ़ा पुलिस हत्थे

गांव धरौदी तथा लोन के बीच कर रहा था ग्राहकों का इंतजार India News Haryana…

2 hours ago