होम / Robbery In Sirsa Hospital : बदमाशों ने डॉक्टर और कंपाउंडर को बंधक बनाकर दिया डकैती की वारदात को अंजाम 

Robbery In Sirsa Hospital : बदमाशों ने डॉक्टर और कंपाउंडर को बंधक बनाकर दिया डकैती की वारदात को अंजाम 

• LAST UPDATED : July 22, 2024
  • 15 लाख रुपए कैश और 15 तोले सोने की जेवर लेकर फरार हो गए आरोपी

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Robbery In Sirsa Hospital : सिरसा जिले के डबवाली स्थित जिंदल अस्पताल में सोमवार को बदमाशों द्वारा डॉक्टर और कंपाउंडर को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले अस्पताल के ऊपर बने घर में डॉक्टर की पत्नी और कंपाउंडर को बंधक बनाकर 50 लाख फिरौती मांगी और फिर घर से 15 लाख रुपए कैश और 15 तोले सोने की जेवर लेकर फरार हो गए।

बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। जिसमें वारदात से पहले बदमाश अस्पताल के बाहर दिखाई दे रहे हैं। वहीं डबवाली डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। अभी हर एंगल से गहनता से जांच की जा रही है। पीड़िता रेणु जिंदल के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। उम्मीद है पुलिस इस घटना को जल्द ही ट्रेस कर पाएगी। कुछ इनपुट मिले हैं, उन पर जांच चल रही है।

Robbery In Sirsa Hospital : दवाई लेने के बहाने अस्पताल में घुसे बदमाश

पुलिस के मुताबिक सिरसा के डबवाली में स्थित जिंदल अस्पताल में सोमवार सुबह करीब 9 बजे बाइक सवार 4 युवक दवाई लेने के बहाने आए। उन्होंने रिसेप्शन पर बैठे स्टाफ कर्मी से दवाई देने की बात कही। स्टाफ ने कहा कि अभी डॉक्टर नहीं आए हैं, इसलिए इंतजार करना पड़ेगा। इसके बाद युवकों ने कहा कि गर्मी ज्यादा है, उन्हें ठंडा पानी चाहिए। अजय (स्टाफ कर्मीृ) ने कहा कि ठंडा पानी नहीं है। इस पर युवकों ने कहा कि आप सिर्फ हमें बर्फ लाकर दे दीजिए।

50 लाख रुपए की फिरौती न देने पर बेटे को मारने की दी धमकी

अजय अस्पताल के ऊपर बने डॉ. विक्की जिंदल के घर पर बर्फ लेने के लिए चला गया। अजय ने यहां डॉक्टर की पत्नी रेणु जिंदल से बर्फ मांगी। इतने में चारों युवक कंपाउंडर अजय के पीछे ऊपर आ गए। उन्होंने रेणु की कनपटी पर बंदूक लगाई और 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती न देने पर बेटे को मारने की धमकी भी दी। इस पर रेणु ने बदमाशों को कहा कि वो घर में जितना भी कैश और सोना है, वो लेकर आती है।

डॉक्टर और कंपाउंडर को बंधक बनाकर कैश और जेवरात लेकर फरार

बदमाशों ने रेणु और अजय को एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। बदमाश करीब एक घंटे तक घर की तलाशी लेते रहे। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद अजय और रेणू ने खिड़की के रास्ते बाहर आकर डॉ. विक्की जिंदल को घटना की जानकारी दी। मामले के बाद तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं रेणु जिंदल ने बताया कि जब उन्होंने घर की तलाशी ली तो वहां से 15 लाख कैश और करीब 12-15 तोले के सोने की जेवरात गायब मिले।

यह भी पढ़ें : Banned Narcotic Injections Smuggling : 1240 नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शनों की तस्करी मामले में सप्लायर सहित और दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Husband Murdered His Wife : पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन काटकर कर दी हत्या 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox