होम / Haryana Election 2024: ‘पहले वाला नहीं चला इसलिए…’,कांग्रेस के घोषणा पत्र पर ओपी धनकड़ का करारा वार

Haryana Election 2024: ‘पहले वाला नहीं चला इसलिए…’,कांग्रेस के घोषणा पत्र पर ओपी धनकड़ का करारा वार

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियों ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। ऐसे में सभी परितों ने हरियाणा वालों से बड़े बड़े वादे किए हैं। इसी बीच कांग्रेस ने भी हरियाणा के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। जिसे लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है। दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ”कांग्रेस का पहले वाला मेनिफेस्टो नहीं चला। आगे धनखड़ ने कहा, ”ये ठीक वैसे ही जैसे घर में कोई सब्जी बने उसमें टेस्ट ना आए तो भाग दौड़ के नई सब्जी बनाओ, लेकिन तब तक उसका टेस्ट खत्म हो जाता है।

  • धनकड़ ने कांग्रेस पर कसा तंज
  • कांग्रेस ने हरियाणा वालों से किए बड़े वादे

Haryana Election 2024: ‘हवा चलती है तो…’हरियाणा में कांग्रेस के CM चेहरे को लेकर क्या बोल गए हुड्डा

धनकड़ ने कांग्रेस पर कसा तंज

दरअसल, ओपी धनकड़ बादली के हसनपुर गांव में पहुंचे, जहाँ उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करी इसी दौरान धनखड़ ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवादी पार्टी है जो हर वर्ग का सम्मान करती है। आपको बता दें बीजेपी ने ओम प्रकाश धनखड़ को बादली से चुनावी मैदान में उतारा है। आपको बता दें, उन्हें प्रजापति समाज ने अपना समर्थन देने का ऐलान किया है। जिसके लिए ओमप्रकाश ने भी प्रजापति समाज का आभार भी जताया। इसे लेकर प्रजापति समाज के नेता धनखड़ ने कहा कि, ”कांग्रेस ने बैकवर्ड क्लास के लिए कुछ नहीं किया। राष्ट्रवादी पार्टी बीजेपी ने हर वर्ग का सम्मान किया है।

Kalka Assembly के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को जिताएं : हिमंत बिस्वा सरमा

कांग्रेस ने हरियाणा वालों से किए बड़े वादे

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, कांग्रेस 28 सितंबर को अपना घोषणापत्र जारी कर चुकी है। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य को अहम जगह दी है। वहीं कांग्रेस ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बनाने का भी वादा किया है। जबकि 25 लाख रुपये के मुफ्त इलाज की गारंटी दी है। वहीं, कृषि कल्याण और खेतिहर मजदूर के लिए योजना लाने का वादा किया गा है। MSP पर भी गारंटी की बात कही गई है।

Mann Ki Baat : भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक ने रोहतक में सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox