होम / Panipat Urban Assembly : जनता जनार्दन ने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का बनाया मन : प्रमोद विज

Panipat Urban Assembly : जनता जनार्दन ने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का बनाया मन : प्रमोद विज

• LAST UPDATED : September 11, 2024
  • भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के जनसंपर्क अभियान को मिल रहा जनसमर्थन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Urban Assembly : भाजपा सरकार बनाने का मन बनाया हुआ है। प्रमोद विज ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत बुधवार को कई क्षेत्रों का दौरा किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार के कारण हर वर्ग के लोग परेशान थे। योग्य युवाओं को नौकरियां नहीं मिलती थी। नौकरी लेने के लिए पर्ची और खर्ची के साथ-साथ राजनेताओं के चक्कर लगाने पड़ते थे।

Panipat Urban Assembly : हरियाणा देश में मॉडल बनकर उभरा

भाजपा सरकार के कार्यकाल में पिछले 10 वर्षों में देश के साथ-साथ हरियाणा प्रदेश की तस्वीर भी बदली है। प्रमोद विज ने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार बनी और युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरियां मिल रही है। युवाओं को योग्यता के आधार पर और बिना पर्ची और बिना खर्ची के जो नौकरियां मिल रही है इसकी गूंज पूरे देश में गूंज रही है। हरियाणा देश में मॉडल बनकर उभरा है।

आयुष्मान कार्ड के जरिए फ्री में इलाज का लाभ मिल रहा

हरियाणा में गरीब लोगों को चिरायु और आयुष्मान कार्ड के जरिए फ्री में इलाज का लाभ मिल रहा है। इससे पहले प्रमोद विज ने आसन कला गुरुद्वारा में मथा टेक सबके भले की अरदास की एवं बाबा सतनाम सिंह का आशीर्वाद एवं आध्यात्मिक मार्गदर्शन प्राप्त किया। दत्ता कॉलोनी में परम पूज्य स्वामी नरेशा नंद महाराज और ब्रह्माकुमारीज़ आश्रम में राजयोगिनी परम पूज्य बीके सरला दीदी का आशीर्वाद लिया।

CM Saini Taunts Hooda : हुड्डा को सिर्फ अपनी और अपने परिवार की चिंता, 8 तारीख को जनता करेगी कांग्रेस का सूपड़ा साफ : मुख्यमंत्री

Selja’s Big Statement : हां मैं मुख्यमंत्री बनना चाहती हूं इसमें क्या गलत बात है ? दलित सीएम क्यों नहीं बन सकता ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox