Others

नौकर  ने की मालिक की हत्या…जानिए पूरा मामला

देवी दास शारदा/ यमुनानगर
यमुनानगर में तीन दिन पहले हुई मेडिकल संचालक की हत्या की गुथी को सीआईए टू की टीम ने सुलझा लिया है। मेडिकल संचालक मोहम्मद यूनिस का हेल्पर  आलम ही आरोपी है। मोहम्मद आलम को सीआईए टू की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया कि पैसो के लेनदेन और खुद को हुए घाटे की वजह से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। हत्यारे आलम पर नवाबगंज बरेली में अपनी पत्नी की हत्या के प्रयास का भी मामला दर्ज है। सीआईए टू की टीम अब इसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी।  जिससे पूरे मामले का खुलासा होगा।

 

 

हत्यारे ने जो योजना बनाई वो किसी फिल्म की कहानी से कम नही है। बड़े ही शातिर ढंग से प्लानिंग कर पहले यूनिस की हत्या की और हत्या के बाद अपने फोन को रुड़की छोड़  दिया। ताकि फोन की लोकेशन न मिल सके। अगले दिन सुबह अस्पताल भी पहुंचा जहां पर यूनिस का पोस्टमार्टम हो रहा था। जिससे उस पर किसी को शक ना हो। हत्यारे आलम पर उसकी पत्नी की हत्या के प्रयास का केस चल रहा था। आलम ने अपनी पत्नी को जहर देकर मारने का प्रयास किया था। उस केस में इसके बहुत पैसे लगे और ये घाटे में चल रहा था। यूनिस की हत्या कर उसकी कार उसके पैसे हड़पना चाहता था। जिससे उसका घाटा पूरा हो सके।
घटना के दिन आरोपी मोहम्मद आलम सुबह यूनिस के साथ मेडिकल स्टोर पर था।  वह यूनिस की दुकान पर हेल्पर का कार्य करता था।  सुबह दस बजे वह दुकान से कलियर शरीफ जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह ट्रेन से कलियर शरीफ पहुंचा। यहां उसने एक होटल में कमरा लिया और अपना मोबाइल वहीं पर छोड़ दिया। वहां से टैक्सी लेकर वापस यमुनानगर पहुंचा। पांसरा फाटक पर उसने टैक्सी छोड़ दी और दुकान के बाहर गली में खड़ी यूनिस की कार में जाकर बैठ गया।  क्योंकि आरोपी के पास कार की दूसरी चाबी थी। कार में बैठते ही उसने कार के अंदर लगे शीशे को कार की छत की तरफ ऊपर कर दिया। ताकि कार में बैठा यूनिस पिछली सीट पर बैठे आलम को न देख सके। जब यूनिस दुकान बंद कर कार से क्वार्टर पर आ रहा था। तभी रास्ते में थर्मल प्लांट के पास कार में पीछे बैठ मोहम्मद आलम ने सीट बैल्ट से उसका गला दबा दिया। किसी तरह से खुद को बचाने के प्रयास में यूनिस ने हैंडब्रेक लगा दिया। उससे छूटकर वह कार से उतरकर भागने लगा। तभी मोहम्मद आलम कार से उतरा और उस पर चाकू से वार कर दिए। हत्या करने के बाद वह भाग निकला। इसके बाद वह आटो लेकर  रेलवे स्टेशन के लिए निकल गया। रास्ते में उसने आटो चालक से मोबाइल लेकर उसकी टैक्सी चालक को फोन किया। जिसमें वह आया था। फिर वापस कलियर शरीफ चला गया। पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया कि आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। उस पर पत्नी की हत्या के प्रयास का भी मामला बरेली में दर्ज है।  हत्यारा करीब 15 साल से उसके साथ रह रहा था।
उत्तर प्रदेश के नवाबगंज निवासी यूनिस खान बाड़ी माजरा रोड पर शंभू कालोनी में कादरी मेडिकल स्टोर चलाता था। थर्मल कालोनी में उसका भाई अलीम मैकेनिकर फीटर के पद पर कार्यरत है। यूनिस खान भी थर्मल कालोनी में ही परिवार के साथ किराये के मकान में रह रहा था। छह अक्टूबर की रात को अलीम के पास थर्मल प्लांट के ड्राइवर हरिओम का फोन आया था। जिसने बताया था कि यूनिस का शव थर्मल कालोनी से रतनपुरा रोड पर कार के पास पड़ा है। इसके बाद वह पड़ोसियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे। सदर यमुनानगर थाने में यूनिस की हत्या का मामला दर्ज हुआ था जिसकी जांच सीआईए टू को दी गई थी।जिसे सीआईए टू ने 3 दिन में सुलझा लिया है।
haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

9 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago