होम / Atal Seva Kendra पर मिलने वाली सेवाएं अब मिलेंगी मंत्री के आवास पर, कार्य दिवस में इतने घंटे बैठेंगी तकनीकी टीम

Atal Seva Kendra पर मिलने वाली सेवाएं अब मिलेंगी मंत्री के आवास पर, कार्य दिवस में इतने घंटे बैठेंगी तकनीकी टीम

• LAST UPDATED : October 23, 2024
  • विकास एवं पंचायत मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने अपने आवास पर सुनी जन समस्याएं
  • जन समस्याओं का निस्तारण करना ही रहेगी मुख्य प्राथमिकता : कृष्ण लाल पंवार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Atal Seva Kendra : विकास एवं पंचायत तथा खनन भूविज्ञान मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने बुधवार को असंध रोड़ स्थित मडलौडा में अपने आवास पर जन समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने मौके पर ही जन समस्याओं से संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के लिए फोन कर आवश्यक निर्देश दिए। कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि विकास की दृष्टि से इसराना हल्के सहित प्रदेश के किसी भी गांव में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। जनसमस्याओं का निस्तारण करना ही उनका व भाजपा सरकार की मुख्य प्राथमिकता है।

Atal Seva Kendra : जनता के लिए उनके द्वार 24 घंटे खुले रहेंगे

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पिछले 10 वर्षो से देश व प्रदेश में अंत्योदय की भावना से कार्य कर रही है। जिसके परिणाम स्वरूप भाजपा की तीसरी बार सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि जनता के लिए उनके व उनके परिवार के द्वार 24 घंटे खुले रहेंगे। हरियाणा प्रदेश में गांव की पंचायत को छोटी सरकार के नाम से जाना जाता है,इसलिए हर गांव का विकास स्मार्ट नीति से किया जायेगा। ग्रामीण आंचल में हर सुविधा देना ही उनका व भाजपा सरकार का मुख्य लक्ष्य होगा।

जल्द ही पंचायत एवं विकास तथा खनन विभाग की समीक्षा बैठक की जाएगी

कृष्ण लाल पंवार ने खनन भूविज्ञान विभाग पर बोलते हुए कहा कि यह विभाग प्रदेश की वित्तीय रूप में बढ़ोतरी करने का काम करता है। जिस से जनता के विकास कार्यों को और तेज़ी से गति मिलती है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पंचायत एवं विकास तथा खनन विभाग की समीक्षा बैठक की जाएगी। वहीं खनन विभाग में केन्द्र सरकार, एनजीटी तथा विभाग के नियमों के तहत कार्य किया जायेगा।

अटल सेवा केंद्र पर मिलने वाली सेवाएं अब मिलेंगी मंत्री के आवास पर

कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि आस पास के क्षेत्र सहित पूरे इसराना हल्के की जनता को अटल सेवा केंद्र पर मिलने वाली सेवाएं अब उनके मडलौड़ा स्थित आवास पर ही मिलेंगी। उन्होंने कहा अब उनके आवास पर हर कार्य दिवस में प्रातः 9 बजे लेकर सायं 5 बजे तक तकनीकी टीम बैठेगी। यह तकनीकी टीम समस्त जनता को अटल सेवा केंद्र पर मिलने वाली सेवाएं मुहैया करवाएगी। इन सेवाओं में फैमिली आईडी, आधार कार्ड, वोट कार्ड, राशन कार्ड आदि से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जायेगा।

Kumari Selja : पहली कलम से संकल्प पूरे करने की बात कही थी पर…सैलजा ने भाजपा के किस संकल्प पर कसा तंज  

HBSE Supplementary Exam : सीनियर सैकेण्डरी परीक्षा अक्तूबर-2024 के तिथि-पत्र में हुआ संशोधन