होम / HSSC Chairman Himmat Singh : “जो युवा योग्य होंगे वह…परीक्षार्थियों के हित और आयोग की पारदर्शिता पर क्या बोले हिम्मत सिंह?

HSSC Chairman Himmat Singh : “जो युवा योग्य होंगे वह…परीक्षार्थियों के हित और आयोग की पारदर्शिता पर क्या बोले हिम्मत सिंह?

• LAST UPDATED : October 23, 2024
  • एचएसएससी के चेयरमैन से मिलकर चयनित युवाओं व उनके परिजनों ने जताया आभार
  • चेयरमैन ने चयनित युवाओं को दी बधाई व शुभकामनाएं, भ्रष्टाचार के खिलाफ दिलवाई शपथ

India News Haryana (इंडिया न्यूज), HSSC Chairman Himmat Singh : चंडीगढ़ हाल ही में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किए गए ग्रुप सी व ग्रुप डी के परिणामों में चयनित हुए युवाओं के परिजनों में खुशी की लहर है। चयनित युवाओं के परिजन आज सैंकड़ों की संख्या में पंचकूला स्थित हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के कार्यालय में पहुंचे और पारदर्शिता के साथ हुई परीक्षा के लिए आयोग का आभार व्यक्त किया।

HSSC Chairman Himmat Singh : सभी चयनित युवाओं को भ्रष्टाचार के खिलाफ शपथ भी दिलवाई

इस अवसर पर हरियाणा कर्मचारी आयोग के चेयरमैन हिम्मत सिंह ने परिजनों को शुभकामनाएं दी और सभी चयनित युवाओं को भ्रष्टाचार के खिलाफ शपथ भी दिलवाई। चेयरमैन ने कहा कि आयोग ने हमेशा से ही परीक्षार्थियों के हितों को सर्वोपरि रखा है। हमारा प्रयास रहता है कि परीक्षाओं के माध्यम से योग्य, कर्मठ व प्रतिभाशाली युवा आगे बढ़ें और विभिन्न सेवाओं में चयनित होकर प्रदेश व देश की तरक्की के लिए काम करें। उन्होंने चयनित सभी युवाओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

मेहनती और योग्य उम्मीदवार लगातार आगे बढ़ रहे

इस अवसर पर चेयरमैन से मिलने पहुंचे परिजनों ने कहा कि वे आयोग के आभारी हैं कि आज उनके बच्चों को अच्छी नौकरी मिली। मेहनती और योग्य उम्मीदवार लगातार आगे बढ़ रहे हैं और उन्हें उनकी मेहनत का फल मिल रहा है। चेयरमैन ने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग भविष्य में भी इसी तरह पारदर्शिता के साथ परीक्षाएं आयोजित करवाता रहेगा और जो युवा योग्य होंगे वह अवश्य ही आगे बढेंगे।

HSSC Results: ‘बिना खर्ची-बिना पर्ची’, वादा पूरा करने के बाद सामने आई CM सैनी की प्रतिक्रिया

HSSC द्वारा ग्रुप सी व डी के विभिन्न पदों के परिणाम घोषित, लगभग 24 हजार अभ्यर्थियों का विभिन्न विभागों में हुआ चयन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT