प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election 2024: ‘हरियाणा कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं, CM पद की मारा मारी को देखते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस में अभी तक सीएम के चेहरे का फैसला नहीं हो सका है । ऐसे में कई नेता ऐसे हैं जप खुलेआम CM पद की दावेदारी थोक रहे हैं। वहीं अब कांग्रेस में आपसी कलह को देखते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी की हरियाणा इकाई में कोई मतभेद नहीं है। और पार्टी 5 अक्टूबर को होने वाला राज्य विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर लड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस इस सप्ताह अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी करेगी।

  • ‘कोंगरी पार्टी में को मतभेद नहीं’ (पी. चिदंबरम)
  • शैलजा का ले रहे पक्ष

Haryana Election 2024: BJP-Congress ने बागियों को मनाने के लिए लगाया एड़ी से छोटी तक का दम, जानिए कितने लोगों की हुई घर वापसी ?

‘कोंगरी पार्टी में को मतभेद नहीं’ (पी. चिदंबरम)

उन्होंने कांग्रेस की ओर से सफाई देते हुए कहा कि ‘राज्य में कई प्रभावशाली नेता हैं, ऐसे में स्वाभाविक रूप से वो उम्मीदवारों के लिए जोर डालेंगे लेकिन यकीन है कि सभी एकजुट होकर प्रचार करेंगे और चुनाव भी जीतेंगे। उन्होंने यह तक कहा कि, कांग्रेस पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। प्रदेश इकाई में कई नेता हैं और हम उन सभी का सम्मान करते हैं। उनका कहना है स्वाभाविक रूप से नेताओं के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होगी। जबकि कांग्रेस के कई नेता बाघी रुख अपना रहे हैं तो कई नेता खुलेआम cm पद की दावेदारी की मांग कर रहे हैं।

Haryana Election 2024: इनेलो ने जारी की अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट, यह बड़े नेता संभालेंगे चुनाव प्रचार की कमान

शैलजा का ले रहे पक्ष

इतना ही नहीं बल्कि चिदंबरम शैलजा की तरफदारी करते हुए कहते हैं कि, मेरी अच्छी मित्र यानी सैलजा जी ने हुड्डा के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला है और न ही हुड्डा ने सैलजा के खिलाफ एक भी उपशब्द का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि इसलिए हम एकजुट पार्टी हैं। हम यह चुनाव एकजुट होकर लड़ेंगे। हमें विश्वास है कि हमें हरियाणा की जनता का समर्थन मिलेगा। एक तरह से इन्होने भी कांग्रेस की जीत का दावा कियाहै जबकि बीजेपी इस समय जीत की तरफ बढ़ती हुई नजर आ रही है।

Haryana-Sonipat: हरियाणा में दो बसों के बीच जोरदार टक्कर, इतने लोग हुए घायल कि हॉस्पिटल में पड़ गए बैड कम

 

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago