MP Kartikeya Sharma In Sonipat : सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में हर तरफ है बस ‘मोदी की गारंटी’ की चर्चा : सांसद कार्तिकेय शर्मा

61
MP Kartikeya Sharma In Sonipat
सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में हर तरफ है बस 'मोदी की गारंटी' की चर्चा : सांसद कार्तिकेय शर्मा
India News (इंडिया न्यूज), MP Kartikeya Sharma In Sonipat : राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत राई विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बडौली के समर्थन में जनसंपर्क कर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता के समक्ष रखते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान लोगों द्वारा फूल मालाओं के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

MP Kartikeya Sharma In Sonipat : नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है

आज उन्होंने मलिकपुर, जैनपुर, ब्राह्मणवास, नांगल कलां, खटकड़, कुंडली, राई गांवों का दौरा कर मोहनलाल बड़ौली के लिए वोटों की अपील की। इस दौरान राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि आने वाली 25 मई को ज़्यादा से ज़्यादा वोट देकर नरेंद्र मोदी को फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिए मैं वोटों की अपील करने के लिए आपके बीच में आया हूँ। क्योंकि ये चुनाव सरपंची या विधानसभा चुनाव नहीं है।

किसी के बहकावे में मत आना

ये देश का चुनाव है, ये चुनाव जब आप सांसद चुनते हैं तो सांसद देश का प्रधानमंत्री चुनता है। देश का प्रधानमंत्री देश में दशा और दिशा देने का काम करता है। उन्होंने कहा कि एक तरफ़ नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। सामने से कौन चुनाव लड़ रहा है किसी को क्या पता है। उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में मत आना, ये देश का चुनाव है। यह चुनाव व्यक्ति का नहीं देश का चुनाव है, उन्होंने कहा कि 25 मई को कमल का बटन दबाकर प्रधानमंत्री के हाथ मज़बूत करें और तीसरी बार भारी प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाए।

पर्ची खर्ची का सिस्टम ख़त्म किया

उन्होंने कहा कि आप एक MP को वोट दोगे आपको दो MP मिलेंगे। BJP सरकार ने पर्ची खर्ची का सिस्टम ख़त्म कर पारदर्शिता तरीक़े से नौकरी देने का काम किया। इस दौरान ग्रामीणों ने कार्तिकेय शर्मा को आश्वस्त किया कि हम एक एक वोट भाजपा को डालने का काम करेंगे और फिर से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम किया जाएगा।