होम / Argument Between BJP And Congress Supporters : अंबाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर को नाली में फेंकने पर हो गया बवाल

Argument Between BJP And Congress Supporters : अंबाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर को नाली में फेंकने पर हो गया बवाल

• LAST UPDATED : May 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Argument Between BJP And Congress Supporters : हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर वोटिंग का समय समाप्त हो गया है। वोटिंग बूथों के गेट बंद कर दिए गए हैं, लेकिन जो लोग लाइनों में लगे हैं, उन्हें वोट डालने का मौका मिलेगा। शाम 6 बजे तक कुल में 59.4% मतदान हुआ।

विरोध को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भड़के

अंबाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर को नाली में फेंकने पर बवाल हो गया। कांग्रेसियों के इस विरोध को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए। इसके बाद वह पुलिस के सामने ही आपस में भिड़ गए। दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। बिगड़ते माहौल को देखते हुए मौके पर पुलिस बल की अतिरिक्त तैनाती की गई।

भाजपा विधायक और कांग्रेस समर्थकों के बीच बहस

भिवानी में भाजपा विधायक घनश्याम दास सर्राफ और कांग्रेस समर्थकों के बीच बहस हो गई। भाजपा विधायक घनश्याम दास सर्राफ और कांग्रेस समर्थकों के बीच बहस शिव नगर कॉलोनी स्थित सिंघानिया धर्मशाला में बूथ नंबर 91 पर दोपहर करीब एक बजे हुई। घनश्याम दास अपने पीए सतनारायण का वोट डलवाना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस कैंडिडेट राव दान सिंह के समर्थकों ने इसका विरोध किया। बहस के बाद विधायक बिना वोट डलवाए वहां से चले गए।  इससे पहले यमुनानगर में भी कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच बहस की होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

Argument Between BJP And Congress Supporters : जबरदस्ती कमल का बटन दबाने का आरोप

पानीपत की 75 वर्षीय महिला ने बताया कि वह भीड़ कम होने के बाद मतदान केंद्र पर वोट डालने आई थी। यहां उसे बूथ में बैठे कर्मचारियों ने बताया कि उसकी वोट पहले ही डाल चुकी है। दर्शना का कहना है कि उसकी बोगस वोट डाली गई है। वहीं कुरुक्षेत्र के एक पोलिंग बूथ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति वोट देते समय EVM-वीवीपैट (EVM VVPAT) दिखा रहा है।

वहीं एक बुजुर्ग महिला ने बूथ एजेंट पर जबरदस्ती कमल का बटन दबाने का आरोप लगाया। सोनीपत में इलेक्शन ड्यूटी पर तैनात एक क्लर्क की मौत हो गई। रोहतक के सांघी गांव में पुलिस कर्मचारियों द्वारा बोगस वोटिंग कराए जाने की अफवाह फैली थी, जिस बारे पुलिस पीआरओ ने बयान जारी कर कहा कि सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही यह खबर झूठी है और इस प्रकार की कोई घटना नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Elections 2024 : प्रदेश की सभी 10 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox