होम / Haryana Assembly Elections : इस सांसद के नाम पर चुनाव में हो गया खेला, जानें पूरा मामला  

Haryana Assembly Elections : इस सांसद के नाम पर चुनाव में हो गया खेला, जानें पूरा मामला  

• LAST UPDATED : October 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Haryana Assembly Elections : हरियाणा विधान सभा चुनाव में सोनीपत से कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के नाम पर खेला हो गया। बताया जा रहा है कि उनके लेटरहेड पर गोहाना में चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी के लिए समर्थन की अपील की गई। वहीं अब सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी की शिकायत पर सोशल मीडिया चैनल चला रहे एक युवक के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। युवक पर आरोप है कि उसने चैनल पर फेक न्यूज चलाई है। वहीं शिकायत के पुलिस मामले में तहक़ीकत कर रही है।

Haryana Assembly Elections : लेटर पर सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के फर्जी हस्ताक्षर

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के दौरान सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटरहेड पर लिखा गया एक लेटर वायरल हुआ था। जिस लेटर में गोहाना विधानसभा क्षेत्र में आजाद उम्मीदवार राजबीर सिंह दहिया को वोट देने की बात लिखी हुई थी और लिखा था कि वह चुनाव जीतने के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को समर्थन करेगा। लेटर पर सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के फर्जी हस्ताक्षर भी थे। लेटर वायरल होने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी जगबीर मलिक व अन्य को इस मामले में सफाई देनी पड़ी।

सोशल मीडिया चैनल द्वारा गलत प्रचार किया गया

अब इस मामले में सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने संज्ञान लिया है और गोहाना थाना में इसको लेकर दी गई शिकायत में मोहित शर्मा ने बताया कि वह कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है और सांसद ब्रह्मचारी के गोहाना कार्यालय की देखरेख करते है। 5 अक्टूबर को सांसद के पीए कपिल ने सूचना दी कि किसी ने सतपाल ब्रह्मचारी के लेटरहेड पर फर्जी हस्ताक्षर करके एक फेसबुक चैनल पर न्यूज स्टोरी चला रखी है।

मोहित का कहना है कि सोशल मीडिया चैनल द्वारा गलत प्रचार किया गया है। पुलिस को चैनल के संचालक का नाम भी बताया गया है। पुलिस से मांग की गई कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Karnal District के इस गांव में लोगों ने विधानसभा चुनाव में दिखाई भाईचारे की मिसाल

अगर कांग्रेस चुनाव जीती तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? जानिए भूपेंद्र हुड्डा ने क्या कहा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox