होम / न्याय का इंतजार इन बूढ़ी आंखों को आज भी… जानिए क्यों

न्याय का इंतजार इन बूढ़ी आंखों को आज भी… जानिए क्यों

• LAST UPDATED : July 18, 2021

सोनीपत/राम सिंह

सोनीपत जिले के गांव मुरथल स्थित आर के कॉलोनी से अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को स्लो पॉइजन और नशीली दवाइयां खिलाकर हत्या किए जाने की खौफनाक वारदात सामने आई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने भी आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने की मांग की है। जो वारदात के बाद से ही फरार है।

सोनीपत जिला के गांव मुरथल के रहने वाले इस बुजुर्ग रामकरण और इसकी पत्नी सुमित्रा अब बेहद ही मायूस और परेशान है क्योंकि उनके बड़े बेटे संदीप की कोरोना से 7 मई को देहांत हो गया और उनके छोटे बेटे सुमित की बड़े भाई की मृत्यु के केवल 15 दिनों के बाद 22 मई को उनकी पत्नी रचना और उनके प्रेमी अखिलेश यादव ने मिलकर नशीली दवाइयां और स्लो पॉइजन खाने में मिलाकर खिलाने से मौत हो गई। इस तरह के आरोप मृतक के पिता और माता ने लगाए हैं जिसको लेकर उन्होंने सोनीपत के मुरथल थाना पुलिस ने पुलिस केस भी दर्ज करवाया है की आरोपी रचना उर्फ टीना और अखिलेश यादव को गिरफ्तार किया जाए आरोप है कि उन्होंने उनके बेटे की अवैध संबंधों में कोई खलल न पड़े एक साजिश के तहत हत्या की है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए और बूढ़े माता-पिता को न्याय दिलाया जाए।

जब इस विषय को लेकर हमने मुरथल थाना में फिलहाल इस केस को देख रहे पवन कुमार एएसआई से बात की तो उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार से रामकरण ने शक के आधार पर अपने बेटे मृतक सुमित की पत्नी रचना उर्फ टीना और उसके प्रेमी अखिलेश यादव के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में यह भी बताया गया है कि उनके बेटे की मौत नशीला पदार्थ खाने से हुई है। अब पुलिस ने उसकी शिकायत पर मुकदमा नंबर 213 दर्ज कर लिया है अब इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है जो भी इसमें दोषी होगा पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाएंगे।

 फिलहाल इस वारदात के बाद आरोपी रचना और अखिलेश फरार हैं जो अभी तक मुरथल थाना पुलिस की पकड़ से बाहर हैं पुलिस केवल जांच करने की बात कह रही है लेकिन आरोपियों तक अभी तक नहीं पहुंच पाई है ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox