होम / Rewari News : प्रदेश के इस कस्बे के बस स्टैंड को इतने…करोड़ की लागत से दिया जाएगा नया रूप

Rewari News : प्रदेश के इस कस्बे के बस स्टैंड को इतने…करोड़ की लागत से दिया जाएगा नया रूप

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rewari News : प्रदेश के धारूहेड़ा कस्बे के पुराने बस स्टैंड को करीब 12.78 करोड़ की लागत से नया रूप दिया जाएगा। रोडवेज की तरफ से जो एस्टीमेट बनाकर भेजा गया था, वह मंजूर हो चुका है। रोडवेज ने 12.78 करोड़ की राशि पीडब्ल्यूडी विभाग को ट्रांसफर कर दी है। ऐसे में अब जल्द ही पीडब्ल्यूडी विभाग की तरफ से बस स्टैंड के भवन का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।

Rewari News : 50 गांवों के लोग प्रतिदिन पहुंचते हैंं धारूहेड़ा बस स्टैंड

कस्बा स्थित कॉलोनियों, सोसायटियों और औद्योगिक इकाइयों सहित आसपास के करीब 50 गांवों के लोग प्रतिदिन धारूहेड़ा बस स्टैंड पहुंचते हैंं। बस स्टैंड न होने के कारण क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी होती है। औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण यहां पर हजारों लोगों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि बस स्टैंड ना होने के कारण लोगों को कितनी परेशानी होती होगी।

लोगों की समस्याएं होंगी दूर

धारूहेड़ा में नया बस स्टैंड बनाया जाना इसलिए भी बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि धारूहेड़ा से आवागमन के लिए दिल्ली, जयपुर, गुरुग्राम, मानेसर, कोटपूतली, नीमराना, कोटा, भिवाड़ी, अलवर, तिजारा, खुशखेड़ा, पलवल, सोहना, आगरा, मेवात, बावल व रेवाड़ी समेत तमाम शहरों के लिए यहां से लोग गुजरते हैं।

बस स्टैंड के अभाव के चलते सवारियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए किसी न किसी वाहन में बैठकर जाना मजबूरी बना हुआ है। इसी का फायदा उठा कर धारूहेड़ा से सवारियों को लिफ्ट दे कर लूटपाट की बहुत सी घटनाएं हो चुकी हैं। नया बस स्टैंड बनने के बाद लोगों की समस्याएं भी दूर हो जाएंगी।

Ambala Cantt Bus Stand का बदलेगा रूप…”स्पेशल रिपेयर” के लिए जानें कितने लाख रुपए की मिली प्रशासनिक मंजूरी

BJP Haryana ने इतने लाख नए सदस्य बनाने की रणनीति को दिया अंतिम रूप, जानें हर बूथ पर कितने सदस्य बनाने का लक्ष्य