होम / Faridabad के इस गांव की ये..बेटी बनी सिविल जज…राज्य मंत्री राजेश नागर ने दी बधाई

Faridabad के इस गांव की ये..बेटी बनी सिविल जज…राज्य मंत्री राजेश नागर ने दी बधाई

• LAST UPDATED : October 23, 2024
  • बेटी बिपाशा खटाना ने समाज का नाम रोशन किया : राजेश नागर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad : हरियाणा सरकार के खाद्य आपूर्ति राज्यमंत्री राजेश नागर ने आज गांव फरीदपुर की बेटी बिपाशा खटाना के निवास पर जाकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बिपाशा खटाना ने हरियाणा सिविल सेवा परीक्षा पास कर सिविल जज बनकर समाज का और क्षेत्र का नाम रोशन किया है। नागर ने कहा कि बेटियों की तरक्की पर हमें गर्व है।

Faridabad : बेटी के बिना भी समाज नहीं चल सकता

बेटियां समाज की सांझी विरासत होती हैं और उनकी तरक्की से समाज की तरक्की होती है। उन्होंने कहा कि वह समाज अपने पीछे विरासत छोड़कर जाता है जो बेटियों को इज्जत मान सम्मान देता है। हमें अपनी बेटियों को खूब पढ़ने और बढ़ने के मौके देने चाहिए क्योंकि वह शक्ति का पर्याय हैं। शक्ति के बिना कुछ भी नहीं हो सकता वैसे ही बेटी के बिना भी समाज नहीं चल सकता। राजेश नागर ने कहा कि हमारी सरकार में बेटियों को पढ़ने और बढ़ने के खूब अवसर दिए हैं।

बेटी बिपाशा ने पढ़ लिखकर जज बनने का कीर्तिमान बनाया

वहीं बिना पर्ची बिना खर्चे की नौकरियां लगने के लिए हरियाणा सरकार की पूरे देश में प्रशंसा होती है। मंत्री राजेश नागर ने कहा कि यह परिवार और क्षेत्र धन्य है, जहां बेटी बिपाशा ने पढ़ लिखकर जज बनने का कीर्तिमान बनाया है। वह अपनी कलम से वंचितों को न्याय दिलाने का काम करें। मेरी इसके लिए बड़ी शुभकामनाएं हैं। नागर ने बिपाशा खटाना के परिवार को भी खूब बधाइयां दी। वहीं मौजूद लोगों ने भी राजेश नागर को राज्य सरकार में राज्य मंत्री बनने पर बधाइयां दीं।

Union Minister Nitin Gadkari से बैठक के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी का बयान, इन 12 विषयों को मिली मंजूरी

Non Stop Haryana Non Stop Junoon : रिकॉर्ड तोड़ेगी ‘ये’ मैराथन…इतने धावकों ने कराया पंजीकरण..सीएम सहित ये हस्तियां करेंगी शिरक़त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT