होम / Ashok Gehlot: ‘इस हार को बहुत…’, हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम पर क्या बोले अशोक गहलोत ?

Ashok Gehlot: ‘इस हार को बहुत…’, हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम पर क्या बोले अशोक गहलोत ?

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ashok Gehlot: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद देशभर में इसी बात की चर्चा है। कांग्रेस को मिली हार पर कई बड़े आलाकमान अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। इसी बीच अब राजस्थान के पूर्व सीएम और हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस के सीनियर पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने कहा कि इसे बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है। पूरा हरियाणा कह रहा था कि कांग्रेस की जीत होगी और फिर कैसे परिणाम बदल गए। उन्होंने कहा कि इसको लेकर कार्यकर्ताओं की आशंकाएं हैं। आपको बता दें अशोक गहलोत ने यह बात दिल्ली में कांग्रेस की बैठक में हिस्सा लेने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही है।

  • इस हार को गंभीरता से लिया जा रहा है (अशोक गहलोत)
  • तह तक जाना जरूरी है- अशोक गहलोत

Shamsher Singh Gogi: ‘शुरू से ही पार्टी के अंदर था भीतरघात’, भूपेंद्र हुड्डा पर गरजे शमशेर सिंह गोगी

इस हार को गंभीरता से लिया जा रहा है (अशोक गहलोत)

इतना ही नहीं मीडिआ से बातचीत के दौरान अशोक गहलोत ने कहा, ”इस हार को बहुत गंभीरता से लिए जा रहा है। पूरा मीडिया, एग्जिट पोल और आम जनता सर्वे कर रही थी कि सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है। उसके बाद ऐसे क्या हुआ कि परिणाम उलटे आ गए हैं। उन्होंने खा कि, इसे खरगे साहब और राहुल जी ने गंभीरता से लिया है। वरिष्ठ पर्यवेक्षक और सचिव को बुलाया गया था और खुलकर बात हुई। आपको बता दें कांग्रेस यह मानने को तैयार नहीं है कि वो हार चुकी है। ऐसे में कांग्रेस हर तरह से कोशिश कर रही है कि EVM की जांच की जा रही है।

Haryana Roadways Bus Accident : गोहाना-बरोदा रोड पर पलटी हरियाणा रोडवेज की बस, ड्राइवर-कंडक्टर समेत दर्जन भर से ज़्यादा सवारी घायल 

तह तक जाना जरूरी है- अशोक गहलोत

इतना ही नहीं अशोक गहलोत ने कहा, ”बैठक में अच्छे से चर्चा हुई है। केसी वेणुगोपाल बताएंगे किस तरह से फॉलो-अप होगा। उन्होंने कहा कि तह तक जाना जरूरी है। एक राष्ट्रीय पार्टी जिसके जीतने का दावा पूरा देश और प्रदेश कर रहा था। क्या वजह रही कि नतीजे उलटे आ गए। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं के मन में आशंकाएं हैं। इसे अलावा उन्होंने कहा, ”आम लोगों के दिल में भी आशंकाएं हैं। ईवीएम वजह रहा हो या कैसी भी स्थिति बनी हो। हमने चुनाव आयोग से मुलाकात की और उनसे कहा कि हमारी आशंकाएं दूर कीजिए। हमने लिखित में ज्ञापन भी दिया है।

Shamsher Singh Gogi’s Allegation : कांग्रेस में कुछ लाेगाें ने खुद को पार्टी से ऊपर समझा, जिस कारण पार्टी हारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox