प्रदेश की बड़ी खबरें

Rao Inderjit Singh : यह चुनाव केवल विधानसभा का चुनाव नहीं, बल्कि दक्षिण हरियाणा के मान सम्मान का चुनाव

  • भाजपा के10 वर्षों के शासनकाल में दक्षिणी हरियाणा में सबसे अधिक रोजगार एवं किसानों के लिए नहरी पानी दिया गया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rao Inderjit Singh : सोमवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के समर्थन में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अटेली विधानसभा क्षेत्र के गांव दौंगडा अहीर, बोचडिया एवं कनीना कस्बे में लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि 5 अक्टूबर को होने वाला विधानसभा चुनाव एक साधारण चुनाव नहीं है,बल्कि दक्षिणी हरियाणा के मान सम्मान का चुनाव है।  परिसीमन  के जरिए हमारी राजनीतिक  ताकत  को कमजोर करने की साजिश रची गई पर हमारी एकजुटता ने सरकार बनाने व बिगाड़ने की ताकत हासिल  कर ली है।

Rao Inderjit Singh : बीजेपी जीतती है तो सत्ता आप सबके हाथ में रहेगी

2014 से पहले दक्षिणी हरियाणा में कांग्रेस के अधिकांश विधायक होते थे लेकिन आप सब की एकता से कांग्रेस को सत्ता  से बाहर किया। केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने फिर दोहराया कि कांग्रेस पार्टी अगर चुनाव जीतती है तो सत्ता का केंद्र बिंदु केवल  रोहतक रहेगा और आरती सिंह राव और बीजेपी जीतती है तो सत्ता आप सबके हाथ में रहेगी।

भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव को विजयी बनाने का आह्वान किया

राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा के किसानों के लिए भाजपा शासनकाल में नहरी पानी की व्यवस्था की गई जिससे यहां का जलस्तर ऊपर आया अन्यथा एक समय वह था कि यहां के ट्यूबल नकारा हो गए थे और किसानों ने अपने बिजली के कनेक्शन भी कटवा दिए थे। भाजपा शासन काल में योग्यता से नौकरी मिली जिससे ग्रुप डी से लेकर एचसीएस अधिकारी तक ग्रामीण आंचल का बेरोजगार युवा नौकरी लगा। उन्होंने 5 अक्टूबर को अधिक से अधिक मतदान कर भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव को विजयी बनाने का आह्वान किया।

राव तुलाराम के वंशजों का सम्मान करने का कार्य करें : रामबिलास शर्मा

इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि दौंगडा अहीर  व बौचडिया मेरे घर परिवार जैसा गांव है पहले यह गांव महेंद्रगढ़ विधानसभा का हिस्सा होता था जिनकी बदौलत वें कई बार महेंद्रगढ़ से विधायक बने। उन्होंने अपनी पुरानी जान पहचान का हवाला देते हुए लोगों से मार्मिक अपील की कि वें आरती सिंह राव को भारी बहुमत से विजई बनाकर राव तुलाराम के वंशजों का सम्मान करने का कार्य करें। आरती  सिंह राव न  केवल राव इंद्रजीत सिंह की बेटी है बल्कि यह हम सब की बहन बेटी है। उन्होंने बोचडिया एंव कनीना कस्बे में भी आरती सिंह राव को अधिक से अधिक वोटों से विजई बनाने की लोगों से अपील की।

24 घंटे आपके सुख-दुख में शामिल रहकर हकों की लड़ाई लडूंगी

इस अवसर पर अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव ने लोगों से आह्वान किया कि अगर आपका आर्शिवाद मिला तो वें राजनीति के मायने बदल देगी विपक्षी लोग मेरे पर आरोप लगा रहे हैं कि आरती सिंह राव चुनाव जीतने के बाद आपको दिखाई नहीं देगी। मैं वायदा करती हूं कि चुनाव जीतने के बाद 24 घंटे आपके सुख-दुख में शामिल रहकर अटेली हल्के के लोगों के हकों की लड़ाई लडूंगी। आरती सिंह राव ने कहा कि मेरे पिताजी ने पहला चुनाव जाटूसाना  विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था जो कनीना व उसके आसपास के गांवों का हिस्सा होता था।

मैं भी जीवन का पहला चुनाव लड़ रही हूं….

मेरे दादाजी स्वर्गीय राव बीरेंद्र सिंह को पहला चुनाव अटेली विधानसभा क्षेत्र से लड़कर मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिला था। मैं भी जीवन का पहला चुनाव लड़ रही हूं जिस तरह आप लोगों ने मेरे पिताजी और  दादा जी को पहली बार चुनाव में आशीर्वाद दिया था, वैसे ही मुझे भी पहली बार आशीर्वाद देकर विधानसभा में भेजने का कार्य करें आपके मान-सम्मान की हमेशा रक्षा करूंगी।

इस अवसर पर अटेली के निवर्तमान विधायक सीताराम यादव ने कहा कि अटेली विधानसभा क्षेत्र से आरती सिंह राव की जीत न केवल मेरी जीत होगी बल्कि अटेली इलाके की जीत होगी। जिस तरह मैंने अटेली विधानसभा क्षेत्र को विकास रूपी मार्ग पर चलाया था उस अधूरे रहे कार्यो को आरती सिंह राव भी निरंतर जारी रखेगी। इस अवसर पर मनीष मित्तल, कंवर सिंह कलवाड़ी, मामन सिंह  यादव, देवेंद्र यादव, हनुमान शर्मा, प्रदीप यादव, वासुदेव यादव, अवतार कृष्ण, कुलदीप यादव बोचडिया,प्रदीप यादव मालडा सहित भारी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Selja-Hooda के हाथ मिलाने पर स्मृति ईरानी का तंज, बोली- हाथ मिले, दिल भी मिले क्या? ये मजबूरी का मिलाप  

Yogi Adityanath : रोम की संस्कृति में पले-बढ़े ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ नहीं बर्दाश्त कर पा रहे राम मंदिर

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Kalka Legislative Assembly : राजनाथ सिंह ने रायपुररानी में किया भाजपा का घोषणा पत्र जारी

कालका को मिलेगा अभूतपूर्व विकास का तोहफा : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह विकास के लिए…

23 mins ago

Haryana Assembly 2024 : हरियाणा में चुनावी खेल पलट गया, भाजपा ने अपने पक्ष में किया माहौल

राहुल गांधी के कार्यक्रम से हरियाणा में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसा माहौल बना भाजपा…

53 mins ago

Deepender Hooda Taunts BJP : कौशल रोजगार निगम के नाम पर बीजेपी ने युवाओं को दिया धोखा

कांग्रेस सरकार नीति बनाकर ठेके पर भर्ती कर्मियों को पक्का कराएगी बोले - अपराधियों के…

2 hours ago

Ghaziabad Crime : लोनी में हुई मुठभेड़, 50- 50 हजार के दो इनामी गोली लगने से घायल, पारदी गैंग के चार गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ghaziabad Crime : क्राइम ब्रांच और लोनी बॉर्डर थाना पुलिस…

2 hours ago

Rahul Gandhi : भाजपा के पास है निर्दलीयों और छोटे दलों का कंट्रोल, सावधानी से करें वोट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi : भाजपा सरकार की वजह से आज देश में…

2 hours ago