दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी, आरोपी फरार

कोसली/देवेंद्र सिंह

घर में घुस कर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.बता दें दुष्कर्म के बाद आरोपी ने महिला को धमकी दी, और मौके से फरार हो गया. आपको बता दें कि महिला की उम्र लगभग 19 वर्ष है. पहले आरोपी ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म(Forced Raped) किया फिर उसे चुप रहने की धमकी दी.

आपको बता दें मध्यप्रदेश की रहने वाली 19 वर्षीय युवती कोसली थाना क्षेत्र में रह रही हैं. कुछ दिन पहले महिला का पति उसके मामा के साथ उसके घर आया था. थोडे दिन बाद आरोपी युवक उसके घर में किराए का मकान तलाश ने के बहाने दोबारा आया, और महिला को अकेला देख घर में घुस पहले तो उससे पूछताछ की, फिर उसके बाद महिला को जबरन पकड़ लिया… और जब महिला ने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी युवक ने महिला के मुंह बंद कर दिया. और उसे चुप रहने के लिए मारने की धमकी दी. आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया।

पीड़ित महिला ने बताई आपबीती

पीड़ित महिला ने यह सारी जानकारी फोन पर अपने पति को बताई, उसका पति तुरंत काम छोड़कर अपने घरपहुंचा. महिला ने आपबीती अपने पति को बताई और उसके बाद दोनों पति पत्नी कोसली (kosli) थाना में अपनी फरियाद लेकर पहुंच गए. पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि कुछ दिनों पहले आरोपी उसके मामा के साथ घर आया था और उसे पता था, की महिला उसके पति के जाने के बाद घर में अकेली रहती है. उसी का फायदा उठाते हुए युवक अचानक उसके घर आया और डरा-धमका कर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दे कर फरार हो गया. शिकायत के बाद कोसली थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Share
Published by
Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago