Girl Child Raped : साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ रेप 

12
Girl Child Raped
साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ रेप 
  • खेत में बने मकान से आधी रात को सोती हुई बच्ची को उठा ले गए आरोपी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Girl Child Raped : फतेहाबाद के टोहाना में एक साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि टोहाना के गांव में खेत में बने मकान में रहने वाले परिवार की बच्ची को दो युवक आधी रात को घर से उठाकर ले गए, जब रविवार सुबह बच्ची घर पर नहीं दिखी तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की, तो कुछ ही दूरी पर जाखल रोड पर बच्ची लहूलुहान हालत में मिली।

Girl Child Raped : पहचान के तीन युवक उनके घर आए थे

जानकारी मुताबिक पीड़ित परिवार ने बताया कि वे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बहराइच क्षेत्र के रहने वाले हैं और डेढ़-दो महीने पहले टोहाना के पास एक गांव में खेत मजदूरी करने के लिए आए थे। वे यहां एक जमींदार के खेत में रह रहे हैं। शनिवार रात को उनकी जान पहचान के तीन युवक उनके घर आए थे, जो आसपास के गांवों में खेत मजदूरी करते हैं। रात को वे युवक वापस चले गए और परिवार सो गया। बच्ची के पिता ने बताया कि आधी रात को 3 बजे जब वह उठा तो देखा कि बच्ची अपने बिस्तर पर नहीं थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को उठाया और खेत मालिक को सूचित किया।

बच्ची लहूलुहान हालत में मिली

जब सभी ने मिलकर बच्ची की तलाश शुरू कर दी तो कुछ ही दूरी पर जाखल रोड पर बच्ची लहूलुहान हालत में मिली। बच्ची ने बताया कि युवकों ने उसके साथ गंदी हरकत की। परिजन तुरंत अल सुबह करीब 4-5 बजे बच्ची को एंबुलेंस से टोहाना नागरिक अस्पताल ले आए, जहां पुलिस को भी सूचित किया गया। बच्ची की हालत देखकर सभी दंग रह गए।

खेत में ही मजदूरी करते हैं आरोपी

खेत की मालकिन ने बताया कि आरोपी भी खेत मजदूरी करते हैं। रात को एक बार तो वे चले गए थे, लेकिन जब परिवार के लोग सो गए तो वे पीछे से आकर बच्ची को उठाकर ले गए। खेत मालकिन ने मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। टोहाना पुलिस स्टेशन के एसएचओ देवीलाल ने बताया कि पीड़ित परिवार खेतों में धान लगाने का काम करता है।

घटना वाली रात मुकेश, सतीश और शंभू नामक तीन लोग उनके घर आए थे। उन्होंने वहां शराब और मांस की पार्टी की। बाद में शंभू वहां से चला गया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद बाकी दो युवकों ने बच्ची को उठाकर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट और अपहरण के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और आरोपियों को सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें : Girl Murdered After Gang Rape : दिल्ली में 10 साल की बच्ची से गैंगेरप कर की हत्या

यह भी पढ़ें : Jind Minor Girl Gang Rape : नाबालिग छात्रा से चार सहपाठियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म