Panipat Car Accident Today : कार ने दुकान के बाहर बैठे युवक-महिला को कुचला, गंभीर

12
Panipat Car Accident Today
कार ने दुकान के बाहर बैठे युवक-महिला को कुचला, गंभीर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Car Accident Today : हरियाणा के जिला पानीपत में तेज रफ्तार कार ने दुकान के बाहर बैठे युवक और बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान युवक और बुजुर्ग शटर में जा घुसे। हादसे के बाद 2 युवक तुरंत कार से उतरकर फरार हो गए। जैसे ही हादसा हुआ तो तुरंत लोगों ने दोनों को अस्पताल दाखिल कराया।

Panipat Car Accident Today : सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

आपको जानकारी दे दें कि घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें एक तेज रफ्तार कार युवक और एक वृद्ध महिला को टक्कर मारती दिखाई दे रही है। मेडिकल स्टोर संचालक ने मामले की शिकायत तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये बोली पुलिस

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह देसराज कॉलोनी का रहने वाला है। उसकी देवी मंदिर के सामने राधे मेडिकोज के नाम से दुकान है। 30 जून को रविवार होने की वजह से उसकी दुकान बंद थी। उसकी दुकान के बाहर भावना चौक निवासी मनोज और नूरवाला की महिला बैठे थे कि तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने बताया कि हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं, जिनकी हालत अब ठीक है। कार ड्राइवर के खिलाफ IPC की धारा 279, 337 और 427 के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Heavy rain in Yamunanagar : तेज बारिश और तूफान से गिरे कई पेड़, गाड़ियां और मकान क्षतिग्रस्त

यह भी पढ़ें : CM on Plant In The Name Of Mother : प्रदेश का प्रत्येक नागरिक मां के नाम एक पौधा लगाए : नायब सैनी

यह भी पढ़ेँ : Congress workers conference in Narnaul : कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा