प्रदेश की बड़ी खबरें

Hisar Bandh Today : अपराधियों के खिलाफ आज बंद का संदेश चंडीगढ़ से दिल्ली तक जाएगा : बजरंग गर्ग

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar Bandh Today : हिसार- हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने राजगुरु मार्केट, न्यू राजगुरु मार्केट, बिश्नोई मंदिर मार्केट, हनुमान मंदिर मार्केट, आर्य समाज मंदिर मार्केट, पालिका बाजार, तिलक बाजार, मैन बाजार, बस अड्डा एरिया, ऑटो मार्केट, तेलिया पूल रेडी मार्केट, खजांची बाजार व हिसार कुलर मैन्युफैक्चर एसोसिएशन आदि से मीटिंग लेने के उपरांत पत्रकार वार्ता में कहा कि अपराधियों द्वारा हिसार में फायरिंग करके करोड़ों रुपए की फिरौती मांगने के विरोध में 5 जुलाई को हिसार बंद ऐतिहासिक रहेगा। हिसार बंद में हर ट्रेड के व्यापारी बढ़-चढ़कर भाग लेंगे।

Hisar Bandh Today : अपराधियों के हौंसले लगातार बुलंद हो रहे

हिसार बंद में व्यापारियों के साथ सभी सामाजिक, धार्मिक, पेट्रोल पंप एसोसिएशन, बार एसोसिएशन व शहर का हर नागरिक साथ हैं। बजरंग गर्ग ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ 5 जुलाई बंद का संदेश चंडीगढ़ से दिल्ली तक जाएगा जबकि महिंद्रा शोरूम में अपराधियों द्वारा फायरिंग करके 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने की घटना को 11 दिन हो गए हैं, मगर अभी तक सरकार फायरिंग करके फि‌रौती मांगने वाले अपराधियों का इलाज नहीं कर पाई।

अपराधी द्वारा दिन दहाड़े व्यापारियों की दुकान पर फायरिंग करके फिरौती व मंथली मांगने से प्रदेश के व्यापारियों में सरकार के प्रति बड़ी भारी नाराजगी है। सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से फेल सिद्ध हुई है। सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करने चाहिए।

प्रदेश का व्यापारी व उद्योग प्रदेश से पलायन करने पर मजबूर

आज हिसार व हरियाणा का व्यापारी खौफ के साए में जी रहा है। हरियाणा में लगातार लूटपाट, फिरौती, हत्या, चोरियों आदि की वारदात होने से प्रदेश का व्यापारी व उद्योग प्रदेश से पलायन कर रहा है जिसके कारण हरियाणा में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है। सरकार को हरियाणा की तरक्की के लिए अपराधियों का पक्का इलाज करना चाहिए। जिस राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ जाती है वह राज्य कभी भी तरक्की नहीं कर सकता। बजरंग गर्ग ने कहा कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए व्यापार मंडल पूरी तरह सरकार व पुलिस प्रशासन के साथ है मगर सरकार को भी कानून व्यवस्था में सुधार करने के लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : Car Caught Fire : घर में खड़ी कार में लगी आग, आतिशबाजी से आग लगने की आशंका

यह भी पढ़ें : Kala Jathedi’s Mother’s Last Rites : काला जठेड़ी ने दी मां की चिता को मुखाग्नि, कोर्ट से मिली थी 6 घंटे इजाजत

यह भी पढ़ें : IG Karnal Division Kulwinder Singh ने अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसने हेतु दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

9 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

10 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

10 hours ago