होम / टोहाना:एक्शन में हरियाणा और गुजरात पुलिस, लुटेरों पर कसा शिकंजा

टोहाना:एक्शन में हरियाणा और गुजरात पुलिस, लुटेरों पर कसा शिकंजा

• LAST UPDATED : June 30, 2021

टोहाना/ सुशील सिंगला

टोहाना अहमदाबाद रेलवे पुलिस ने टोहाना इलाके में छापेमारी कर चार लुटेरों को अपनी हिरासत में लिया है. गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान के कई इलाकों में चलती ट्रेन को रुकवाकर डकैती की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

टोहाना पुलिस के साथ मिलकर अहमदाबाद रेलवे पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर उनसे 14 लाख रुपए कीमत के जेवरात और नगदी बरामद की है. उनमें से दो आरोपी कोरोना काल में जमानत पर रिहा थे.ऐसे कई राज्यों में लुटेरे लूटपाट और चोरी को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों से 14 लाख रुपये कीमत के सोने, चांदी और नगदी, मोबाइल भी बरामद किए हैं. आरोपियों पर राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में यात्रियों से महंगे सामान, जेवरात लूटने और डकैती करने के मामले दर्ज हैं.

टोहाना डीएसपी ने बताया कि अहमदाबाद से आरपीएफ और जीआरपी की टीमें टोहाना पहुंची और मामले से अवगत कराया गया.जिसके बाद सीआईए टोहाना इंचार्ज साधू राम की टीम को उनके साथ भेजा गया. टीमों ने टोहाना में राहुल, सोनी, दीपक और सतबीर के ठिकानों पर रेड कर उन्हें रंगे हाथ पकड़ा. इनमें राहुल और  सोनी पहले से ही सजायाफ्ता हैं और जमानत पर बाहर थे डीएसपी के अनुसार राहुल इस गिरोह का सरगना है. 23 तोले सोना, चांदी, 11हजार 920 की नगदी व चार घडिय़ां बरामद की गई है. फिलहाल चारों गुजरात पुलिस की हिरासत में हैं.

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox