प्रदेश की बड़ी खबरें

Traffic Advisory : पंचकूला-चंडीगढ़ में ऐसा क्यों…, पुलिस को करनी पड़ी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, जानें

  • 17 अक्तूबर को पंचकूला में होगा प्रधानमंत्री का आगमन

  • चंडीगढ़ और पंचकूला में दो दिन बंद रहेंगी कई सड़कें

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Traffic Advisory : हरियाणा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचकूला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर राज्य पुलिस की ओर से आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। 17 अक्तूबर को होने वाले कार्यक्रम के चलते आमजन के लिए दशहरा ग्रांउड सेक्टर 5 पंचकूला के चारों तरफ से रूट पूर्ण रूप से दोनों तरफ से बंद रहेगा।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बेला विस्टा/शहीद मेजर संदीप सांखला चौक (बाई तरफ) हैफेड चौक सेक्टर 4-5 ट्रैफिक लाइट – तवा चौक / शहीद उधम सिंह चौक सेक्टर 9-10 ट्रैफिक लाइट सेक्टर 8-9 ट्रैफिक लाइट -शक्ति भवन चौक/गीता चौक तक दोनों तरफ से 16 व 17 अक्तूबर, 2024 को सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक बंद रहेंगे। इस रूट पर ट्रैफिक को लेकर हर प्रकार की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। इस सबंध में आमजन से अपील है कि वे इन ट्रैफिक रूट को छोड़कर अन्य वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करें।

Haryana Oath Ceremony: आज होने वाला है बड़ा फैसला, अमित शाह की मौजूदगी में हरियाणा BJP विधायक चुनेंगे अगला CM

Traffic Advisory : मीडियाकर्मियों के लिए विशेष प्रबंध

प्रवक्ता ने बताया कि मीडिया के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में मीडियाकर्मियों के लिए भी अलग से पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इस सबंध में बेला विस्टा चौक (शहीद मेजर सदीप शांखला चौक) – पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रास करके बाएं तरफ टर्न – वाटर ट्यूबेल के साथ तहिति होटल के सामने पहले नबंर की पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी गई है।

प्रवक्ता ने बताया कि यातायात प्रबंधन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर वरिष्ठ आईएएस/आईपीएस अधिकारियों की सुविधा के लिए वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की है। इसके लिए बेला विस्टा चौक (शहीद मेजर सदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रास करके बाएं तरफ टर्न वाटर ट्यूबल के साथ तहिति होटल के सामने दूसरे नंबर की बनी पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क किया जाएगा।

Haryana New CM Oath Ceremony : शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने में भाजपा ने झोंकी ताकत, पीएम सहित कई हस्तियों के आने के कारण सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध

विधायक यहां कर सकेंगे पार्किंग

इसी प्रकार विधायक/सांसदों व अति गणमाननीय व्यक्तियों की सुविधा के लिए भी बेला विस्टा चौक (शहीद मेजर सदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाईट- क्रास करके बाएं तरफ टर्न सामने पंजाब नेशनल बैंक पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी है। प्रवक्ता ने बताया कि सभी इंडस्ट्रियलिस्ट बेला विस्टा चौक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे- ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्रांउड से दाईं तरफ टर्न- सीधा दाईं तरफ से होते हुए सामने दा काव (The Cove) के सामने पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करेंगे। इसके अलावा, सभी सिविल प्रशासन व पुलिस कर्मचारी, जो अपनी डयूटी पर तैनात होंगे, वे सभी कर्मचारीगण बेला विस्टा चौक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्रांउड से बाईं तरफ टर्न बाईं तरफ इन्द्रधनुष सेक्टर 5 पंचकूला की पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे।

Kartikeya Sharma : केंद्र के लिए हरियाणा काफी महत्वपूर्ण, मीटिंग में स्वयं शामिल होने जा रहे अमित शाह

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Jind school Van Negligence : बच्चों से भरी स्कूल वैन हुई बैक, बच्चे नीचे गिरे

वैन के नीचे आए बच्चे, स्थानीय लोगों ने बचाया बच्चों को सीसी टीवी में कैद…

14 mins ago

Delhi Metro के स्टेशनों पर अब मिलेगा नया फीचर, किसी मुश्किल में हों तो तुरंत स्कैन करें क्यूआर कोड

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Metro : मेट्रो में सफर के दौरान किसी भी…

22 mins ago

Bal Mahotsav में मुकाबले पहुंचे रोमांचक मोड़ पर, जोनल में जाने के लिए दमखम दिखा रहे बच्चे

हार जीत मायने नहीं रखती, मंच पर आना हर बच्चे लिए जरूरी : रितु राठी…

32 mins ago

Arvind Kejriwal का जनता के नाम पत्र, घर-घर पहुंचाएगी आप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद…

1 hour ago

Adarsh Mahila College Bhiwani की छात्रा ने 37वीं हरियाणा राज्य जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Adarsh Mahila College Bhiwani : आदर्श महिला महाविद्यालय की छात्रा,…

1 hour ago