Transformer Caught Fire : रेवाड़ी के बीडीपीओ कार्यालय के बाहर बिजली के ट्रांसफार्मर लगी आग, बाइक व कार जलाकर हुई राख 

98
Transformer Caught Fire
रेवाड़ी के बीडीपीओ कार्यालय के बाहर बिजली के ट्रांसफार्मर लगी आग, बाइक व कार जलाकर हुई राख 
India News (इंडिया न्यूज), Transformer Caught Fire : हरियाणा के रेवाड़ी जिला के बावल कस्बे में खंड विकास पंचायत अधिकारी कार्यालय के बाहर शुक्रवार दोपहर को बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते पास में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार और बाइक को भी चपेट में ले लिया, जो जलकर राख हो गई। वहीं ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण पूरे इलाके की बिजली बाधित हो गई है।

Transformer Caught Fire : ट्रांसफार्मर से हल्की चिंगारी निकलनी शुरू हुई

जानकारी मुताबिक़ शुक्रवार दोपहर करीब 1:15 बजे बावल शहर स्थित खंड विकास पंचायत अधिकारी कार्यालय (BDPO) के बाहर लगे ट्रांसफार्मर से हल्की चिंगारी निकलनी शुरू हुई और कुछ ही मिनटों में आग की लपटें उठने लगीं। आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग और बिजली निगम के अधिकारियों को दी। ट्रांसफार्मर के पास कार्यालय में काम से आए एक युवक की बाइक और टैक्सी नंबर की स्विफ्ट कार खड़ी थीं।

ट्रांसफार्मर और दोनों वाहन पूरी तरह से जल चुके थे

आग बहुत तेजी से फैलती गई और पहले बाइक को चपेट में लिया और देखते ही देखते फिर कार भी आग की लपटों से बच नहीं पाई। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक ट्रांसफार्मर और दोनों वाहन पूरी तरह से जल चुके थे। हालांकि दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया। वहीं आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।