होम / Two Liquor Smugglers Arrested : 58 लीटर कच्ची शराब सहित बाइक सवार दो तस्कर गिरफ्तार

Two Liquor Smugglers Arrested : 58 लीटर कच्ची शराब सहित बाइक सवार दो तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 19, 2024
  • आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी पहचान भी गलत बताई थी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Two Liquor Smugglers Arrested : थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने काबड़ी बोहली रोड पर अवैध कच्ची शराब सहित बाइक सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 58 लीटर कच्ची शराब बरामद की। आरोपियों की पहचान गुरदेव व यशप्रीत निवासी न्यू बोहली के रूप में हुई।

Two Liquor Smugglers Arrested : बाइक को रूकवाकर युवकों से पूछताछ की

थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि उनकी टीम अल सुबह काबड़ी बोहली रोड पर गश्त कर रही थी। टीम कपिल भट्ठा से थोड़ा आगे पहुंची तो टीम को बोहली की और से दो युवक एक बाइक पर बीच में प्लास्टिक कट्टा रखे हुए आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने पास आने पर बाइक को रूकवाकर युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान गुरदेव पुत्र सुखदेव व यशप्रीत पुत्र गुरदेव निवासी बोहली के रूप में बताई।

पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने पिता का नाम गलत बताया

पुलिस टीम ने कट्टे को खुलवाकर चेक किया तो अंदर प्लास्टिक की ट्यूब मिली उसके अंदर भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब मिली। बरामद अवैध कच्ची शराब का माप किया तो 58 लीटर पाई गई। आरोपियों के आईडी कार्ड देखने पर एक का नाम गुरुदेव पुत्र लखविंद्र व दूसरे का यशप्रीत पुत्र सुखदेव निवासी न्यू बोहली पाया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने पिता का नाम गलत बताया था।

तस्करी कर शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाना चाहते थे

इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह दोनों अवैध कच्ची शराब को कम कीमत पर खरीदकर लाए थे और शराब को पानीपत में तस्करी कर शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाना चाहते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बरामद अवैध कच्ची शराब का कब्जा पुलिस में लेकर आरोपियों के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में एक्साइज एक्ट व पहचान गलत बताने पर 212बी बीएनएस के तहत अभियोग दर्ज कर पूछताछ के बाद वीरवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें : Gangster Rishi Chulkana dead : गैंगस्टर ऋषि चुलकाना की रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान मौत

यह भी पढ़ें : Major Road Accident in Rajasthan : हादसे में हरियाणा के परिवार के 6 लोगों की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox