होम / Two Bike Thieves Arrested..इन स्थानों पर खड़ी बाइक को बनाते थे निशाना.. चोरी की इतनी बाइक बरामद

Two Bike Thieves Arrested..इन स्थानों पर खड़ी बाइक को बनाते थे निशाना.. चोरी की इतनी बाइक बरामद

• LAST UPDATED : October 25, 2024
  • पानीपत सीआईए थ्री पुलिस टीम ने चौटाला रोड पर नाकाबंदी कर पकड़ा
  • दोनों आरोपी बैंक, बस अड्डा व अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक को निशाना बनाते थे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Two Bike Thieves Arrested : पानीपत पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह आईपीएस के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर विजय की टीम ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी पानीपत व सोनीपत में बैंक, बस अड्डा व हस्पताल के बाहर से बाइक चोरी कर भलौर गांव स्थित ईंट भट्ठा पर छुपा देते थे।

आरोपियों के कब्जे से चोरी की 17 बाइक बरामद की है। पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ दोनों आरोपी करीब 8 महीने से बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने में सक्रिय थे। दोनों आरोपी चोरी की एक बाइक पर सवार होकर वीरवार को बाइक चोरी की अन्य वारदात को अंजाम देने के लिए पानीपत आ रहे थे।

Two Bike Thieves Arrested : टीम को गुप्त सूचना मिली

उप पुलिस अधीक्षक राजबीर सिंह ने शुक्रवार को जिला सचिवालय स्थित पुलिस विभाग के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि सीआईए थ्री पुलिस की एक टीम वीरवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान चौटाला रोड पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली संदिग्ध किस्म के दो युवक एक स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर भलौर गांव की और से चौटाला रोड होते हुए सिवाह जीटी रोड की तरफ आ रहे है। युवकों के पास बाइक चोरी की होने की संभावना है।

बाइक के कागजात मांगे तो दोनों युवक बहाने बाजी करने लगे

पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए चौटाला रोड पर पावर हाउस के पास नाकाबंदी कर बाइक सहित दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान इंतजार पुत्र महबुब निवासी पोइस बागपत युपी हाल लक्ष्मी भट्ठा भलौर व बीरू पुत्र पाले निवासी जहानगढ़ दोझा बागपत यूपी के रूप में बताई।

पुलिस टीम ने बाइक के कागजात मांगे तो दोनों युवक बहाने बाजी करने लगे। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने उक्त बाइक 8 अगस्त को सिवाह स्थित बस अड्डा परिसर से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में जितेंद्र पुत्र कृष्ण निवासी विजय नगर नूरवाला की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

बाइक चोरी की 16 अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा

उप पुलिस अधीक्षक राजबीर सिंह ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने पानीपत व सोनीपत से बाइक चोरी की 16 अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदातों बारे पानीपत व सोनीपत के विभिन्न थाना में अभियोग दर्ज है।

पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ दोनों आरोपियों ने शॉर्टकट तरीके से पैसे कमाने की चाहत में एकाएक बाइक चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम दिया। दोनों आरोपी मिलकर पानीपत व सोनीपत से बाइक चोरी कर चोरीशुदा बाइक को भलौर स्थित ईंट भट्ठा पर छुपाकर खड़ी कर देते थे। आरोपी ईंट भट्ठा पर लेबर का काम करते है। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर भलौर स्थित ईंट भट्ठा से चोरी की 16 बाइक बरामद की।

2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया

उप पुलिस अधीक्षक राजबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी की कुल 17 बाइक बरामद कर शुक्रवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों व बाइक चोरी की अन्य वारदातों बारे पूछताछ करेंगी।

AQI : हरियाणा के इन जिलों में AQI पहुंचा 400 के पार, कहीं आपका जिला भी तो नहीं शामिल

Anti Corruption Team: एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई, रिश्वत लेते बिचौलिए की गिरफ्तारी, इन पर दर्ज FIR