होम / Bhiwani News : भिवानी में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत 

Bhiwani News : भिवानी में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत 

• LAST UPDATED : July 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhiwani News : गांव रतेरा में नहाने के लिए तालाब में उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीण जब अपने पशु लेकर तालाब पर पहुंचे तो उन्हें पानी पर दो शव तैरते दिखाई दिए। जिससे गांव में हड़कंप मच गया तथा घटना की सूचना ग्रामीणों व पुलिस को दी गई। मृतक की पहचान गांव के ही लक्की व विराट के रूप में हुई है। जिनकी उम्र करीब नौ वर्ष बताई जा रही है। गांव की एक बच्ची भी लापता बताई जा रही है तथा उसके भी तालाब में डूबने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Bhiwani News : कड़ी मशक्त के बाद ग्रामीणों ने उन्हें तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया

गांव के दो बच्चों की एक साथ मौत होने से गांव में मातम परसा हुआ है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिनजों को सौंप दिए हैं। बताया जाता है कि लक्की व विराट मंगलवार को दोपहर करीब तीन बजे घर से निकले थे। जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। ग्रामीण जब शाम को पशु लेकर तालाब पर पहुंचे तो उन्हें पानी में कुछ तैरता हुआ दिखाई दिया। तालाब के अंदर जाकर देखा तो सिर दिखाई दिए तथा कड़ी मशक्त के बाद ग्रामीणों ने उन्हें तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लापता एक बच्ची के भी तालाब में डूबने की आशंका

तालाब से दो बालकों के शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने लापता एक बच्ची के भी तालाब में डूबने की आशंका सता रही है। हालांकि अभी कोई इसकी पुष्टि नहीं कर रहा। ग्रामीणों ने बताया के गांव में तालाब में पिछले कुछ समय से खुदाई का काम चल रहा है। जिस कारण तालाब में कहीं गहरे गड्ढे तो कहीं ऊंचा है। जिस कारण यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि तालाब में कहां पानी अधिक हैं और कहां कम।

लक्की अपने परिवार का इकलौता बेटा था

लक्की व विराट गर्मी से बचने के लिए तालाब में नहाने के लिए उतरे होंगे और अचानक किसी गड्ढे में जाने के कारण डूब गए। ग्रामीणों ने बताया कि लक्की व विराट तीसरी कक्षा में पढ़ते थे। लक्की अपने परिवार का इकलौता बेटा था तथा उसकी एक बहन है। विराट तीन भाई बहनों में से एक था तथा उसके पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। अब उसके परिवार में मां के अलावा एक भाई एक बहन बची हैं।

यह भी पढ़ें : Kurukshetra Crime News : नाबालिग लड़की के साथ रेप करने के दोषी को 10 साल की सजा

यह भी पढ़ें : Kidnapped At Gunpoint : निजी कंपनी के ठेकेदार को बंदूक की नोक पर किया अगवा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox