होम / BJP Election Steering Committee Meeting : पंचकमल में हुई कालका-पंचकुला विधानसभा की चुनाव संचालन समिति की दो महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठकें

BJP Election Steering Committee Meeting : पंचकमल में हुई कालका-पंचकुला विधानसभा की चुनाव संचालन समिति की दो महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठकें

• LAST UPDATED : July 9, 2024
  • जनता को बीजेपी के विजन पर भरोसा है, विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पक्की : असीम गोयल
  • झूठ उगल रहे कांग्रेस नेताओं के मुंह पर चुनावों में जनता ही ताला लगाने का काम करेगी : असीम गोयल
  • मंत्री असीम गोयल के अलावा ज्ञानचंद गुप्ता, बंतो कटारिया, दीपक शर्मा और लतिका शर्मा ने किया कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), BJP Election Steering Committee Meeting : भाजपा कार्यालय पंचकमल में पंचकुला और कालका विधानसभा के चुनाव संचालन समिति की दो महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठकें जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में हुई। अंबाला लोकसभा चुनाव के संयोजक व राज्य परिवहन मंत्री असीम गोयल, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, राष्ट्रीय महिला मोर्चा की कोषाध्यक्ष लतिका शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की और लोकसभा चुनाव के दौरान प्राप्त हुए अनुभवों को भी साझा किया। बैठक में दोनों विधानसभाओं के पदाधिकारी मौजूद रहे।

BJP Election Steering Committee Meeting : कड़ी मेहनत और जनता के आशीर्वाद से चुनाव जरूर जीतेंगे

चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में असीम गोयल ने पदाधिकारियों को चुनावी मंत्र दिया और लक्ष्य के साथ-साथ जिम्मेदारियों व समन्वय के साथ काम कैसे काम करना है इसके बारे में भी बताया। गोयल ने पदाधिकारियों से पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियानों और योजनाओं का फीडबैक लिया तथा चुनाव से संबंधित कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए आह्वान करते हुए कहा है कि पंचकूला जिला की दोनों सीटों पर कमल खिलाने के लिए कृत संकल्पित होकर काम करें। उन्होंने दावा करते हुए आप लोगों की कड़ी मेहनत और जनता के आशीर्वाद से चुनाव जरूर जीतेंगे।

BJP Election Steering Committee Meeting

BJP Election Steering Committee Meeting

नायब सरकार विकास कार्यों को लेकर गंभीर

बैठक में परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के लक्ष्य को लेकर हमें काम करना है। प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को जिताएगी, क्योंकि लोगों को बीजेपी के विकास के विजन पर भरोसा है। नायब सरकार हर वर्ग का विकास कराने के लिए गंभीरता से काम कर रही है। मुख्यमंत्री नायब सैनी हर रोज जनहित में नए-नए कदम उठाकर बिना भेदभाव किए जनसेवा कर रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं के मुंह पर जनता ही ताला लगाने का काम करेगी

गोयल ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झूठ उगल रहे कांग्रेस नेताओं के मुंह पर चुनावों में जनता ही ताला लगाने का काम करेगी। इस बैठक में पंचकूला और कालका विधानसभा के चुनाव प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों ने भाग लिया। असीम गोयल ने कहा कि छह दशक बाद ऐसा हुआ है कि देश के लोगों ने लगातार तीसरी बार स्थिर और स्पष्ट बहुमत की मोदी सरकार बनाई है।

देश और प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की योजनाओं और नीतियों से खुश है। हरियाणा में पारदर्शी शासन से खुश लोग तीसरी बार प्रदेश में कमल खिलाने का काम करेंगे। श्री गोयल ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में जो झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित करने का पाप किया है। कांग्रेस के इस पाप की सजा विधानसभा चुनाव में जनता देने के लिए तैयार है।

ज्ञानचंद गुप्ता ने भी पदाधिकारियों से आगामी चुनाव को लेकर सुझाव भी मांगे

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने भी पदाधिकारियों से आगामी चुनाव को लेकर सुझाव भी मांगे। गुप्ता ने कार्यकर्ताओं की मन की बात भी सुनी। बैठक में श्री गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने संविधान और आरक्षण को लेकर भ्रम फैलाया। राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी ने 25 जून 1975 को आपातकाल लगाना संविधान पर सीधे हमले का सबसे बड़ा और काला अध्याय था।

अपने फायदे के लिए कांग्रेस ने कई बार संविधान को बदला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीब लोगों को 8500 रुपये हर महीने देने का झूठ बोलकर ठगा है। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कांग्रेस की झूठ का पर्दाफाश करें और मोदी तथा नायब सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताएं।

लतिका शर्मा ने भी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया और पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने भी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से तरक्की कर रहा है। हरियाणा में प्रति व्यक्ति आय जो 2014 में 1 लाख 37 हजार रूपये थी वो आज बढ़कर 3 लाख 25 हजार हो गई है। वहीं पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने कहा कि डबल इंजन सरकार किसान हितैषी सरकार है। हर वर्ग को भाजपा सरकार में फायदा मिल रहा है। भाजपा सरकार ने किसानों को अब तक 12 हजार 500 करोड़ रूपय फसल खराब का मुआवजा दिया है जबकी काग्रेस सरकार दो-दो रूपय के चेक देती थी।

मुख्यमंत्री नायब सैनी हर वर्ग का विकास करने में लगे हुए

शर्मा ने कहा कि प्रदेश में करीब छह हजार गांवों में जगमग हरियाणा के अन्तर्गत 24 घंटे बिजली दी जा रही है। हैप्पी कार्ड योजना के तहत फ्री यात्रा का लाभ गरीब लोगों को मिल रहा है। जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार बिना पर्ची और बिना खर्ची के अब तक 1 लाख 30 हजार युवाओं को मेरिट पर नौकरी दे चुकी है।

आगामी दिनों में 50 हजार युवाओं को भर्ती करने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी हर वर्ग का विकास करने में लगे हुए हैं। श्री शर्मा ने कहा कि नायब सैनी ने सरपंचों को भी 21 लाख रुपये तक बिना टैंडर के विकास कराने का तोहफा दिया है। शर्मा ने कहा कि हमारे पास कहने के लिए बहुत सारी योजनाएं और काम हैं, जबकि कांग्रेस के पास सिर्फ घोटाले हैं।

यह भी पढ़ें : Mohan Lal Badauli बने हरियाणा बीजेपी के नए अध्यक्ष

यह भी पढ़ें : Amit Shah Haryana Visit : प्रदेश में 16 जुलाई को हरियाणा का दौरा कर सकते हैं अमित शाह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox