HTML tutorial
होम / CM Nayab Saini Oath Ceremony: हारने वाले प्रतियाशियों के लिए किए गए खास इंतजाम, इनके लिए समारोह में बनवाया गया अलग मंच

CM Nayab Saini Oath Ceremony: हारने वाले प्रतियाशियों के लिए किए गए खास इंतजाम, इनके लिए समारोह में बनवाया गया अलग मंच

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini Oath Ceremony: हरियाणा में आज नई आकार बनने जा रही है। ऐसे में पार्टी के कई आलाकमान नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे चुके हैं। खास बात यह है कि इस समारोह के आयोजन में बेहतरीन से बेहतरीन तैयारियां की गईं हैं। इस समारोह में लगभग 50 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है साथ ही 5 पंडाल भी बनवाए गए हैं। इस बीच हैरानी की बात तो यह है कि हारे हुए प्रतियाशियों को इस समारोह में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाएगा। जान लेते हैं की उन्होंने है हुए प्रतियाशियों के लिए क्या खास इंतजाम किए हैं?

  • हारे हुए प्रतियाशियों को मिलेगा स्पेशल ट्रीटमेंट
  • कुछ ही देर में शुरू होगा कार्येक्रम

Salman Khan House Firing Case : लॉरेंस गैंग Shooter हरियाणा में यहां से दबोच लिया गया, ऐसे था छिपा बैठा…

हारे हुए प्रतियाशियों को मिलेगा स्पेशल ट्रीटमेंट

हरियाणा में आज नई सरकार बनने से हलचल तेज है । वहीं बीजेपी विधायक दल के नेता नायब सिंह सैनी दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। ऐसे में कार्येक्रम का आयोजन पंचकूला के दशहरा मैदान में किया गया है। आपको बता दें इस बीच मंच सजकर भी तैयार है, लेकिन इस समय एक बात जो काफी दिलचस्प है और आपके लिए जानना बेहद जरूरी है वो ये कि शपथ समारोह में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में हारने वाले प्रत्याशियों के लिए अलग से मंच तैयार करवाया गया है। इस खबर को जानने के बाद सोशल मीडिया पर कार्यक्रम में बैठी जनता चुटकी भी ले रही है।

HSSC Result Declared: Group C, D का रिजल्ट घोषित, ऐसे जान सकेंगे जानकारी, इतने पदों पर होनी हैं भर्तियां

कुछ ही देर में शुरू होगा कार्येक्रम

आज के इस भव्य कार्येक्रम की दिलचस्प बात यह है कि इस कर्येकर्म में प्रधानमंत्री भी शामिल होने वाले हैं बीएस कुछ ही देर में वो चंडीगढ़ में लैंड करेंगे। उनके स्वागत के लिए इस समारोह में काफी अच्छे इंतजाम किए गए हैं । आपको बता दें, आज नायब सिंह सैनी दोबारा हरियाणा की कमान संभालेंगे। सैनी हरियाणा के 25वें सीएम के रूप में पंचकूला के दशहरा ग्राउंड में शपथ लेंगे। साथ ही हरियाणा के नए सीएम नायब सैनी वाल्मीकि जयंती पर दोपहर 1 बजकर 15 मिनट पर शपथ लेंगे।

Haryana Oath Ceremony : ‘कांग्रेस के शासन में लूट, भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और…’, शपथ ग्रहण से पहले क्या बोले ब्रजेश पाठक?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox