होम / Mumbai-Vadodara Expressway : गुरुग्राम में मुंबई-वड़ोदरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत 

Mumbai-Vadodara Expressway : गुरुग्राम में मुंबई-वड़ोदरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत 

• LAST UPDATED : June 3, 2024
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mumbai-Vadodara Expressway : गुरुग्राम के सोहना क्षेत्र में मुंबई-वड़ोदरा एक्सप्रेस वे पर गांव दौहला के पास सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंच कर दोनों के शवों को सोहना के नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों मृतक बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले थे जो गुरुग्राम में खाना बनाने का काम करते थे।

Mumbai-Vadodara Expressway : दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था

जानकारी मुताबिक अशोक (40) अपने भतीजे सुजीत (16) के साथ स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर सोहना में अपने दोस्तों से मिलने आया था। लेकिन रास्ता भटकने के कारण वे मुंबई-बड़ोदरा एक्सप्रेस वे पर पहुंच गए। गांव दौहला के पास उनकी बाइक अचानक डिवाइडर से टकरा गई। बाइक की तेज रफ्तार के कारण वे दोनों काफी दूर तक घसीटते चले गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत वहां पहुंच कर स्थिति को संभाला और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था, जिससे उन्हें सिर पर गंभीर चोटें आईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

एक्सप्रेसवे पर वाहन चलाते समय सावधानी बरतें

पुलिस ने बताया कि हादसा बाइक की तेज रफ्तार और रास्ता भटकने की वजह से हुआ। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे एक्सप्रेसवे पर वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और हेलमेट जरूर पहनें। इस हादसे ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा के महत्व को उजागर किया है और लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है। अशोक और सुजीत गुरुग्राम में एक छोटे से होटल में खाना बनाने का काम करते थे। वे बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले थे और परिवार का भरण-पोषण करने के लिए यहां काम करने आए थे। उनके परिवार में उनकी मौत की खबर सुनकर मातम छा गया है। उनके घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox