Road Accident In Panipat : सड़क हादसे में मौके पर ही चाचा भतीजे की मौत

19
Road Accident In Panipat
सड़क हादसे में मौके पर ही चाचा भतीजे की मौत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident In Panipat : रोहतक-पानीपत हाईवे पर नौल्था गौशाला के पास वीरवार पानीपत से इसराना की तरफ आ रहे दो बाइक सवार की ईंट भट्टे की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में मौके पर मौत हो गई। मृतक चाचा भतीजा बताए गए है। मृतकों की पहचान 32 वर्षीय सोनू व 23 वर्षीय विकास वासी सींक के तौर पर हुई है। सोनू अपने भतीजे विकास के साथ पानीपत से इसराना की तरफ अपनी बाइक पर सवार हो कर आ रहे थे। नौल्था गौशाला के पास उनकी बाईक सामने से आ रहे ईंट भट्ठे के ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। हादसे में चाचा सोनू व् उसके भतीजे विकास की मौके पर ही मौत हो गई।

Road Accident In Panipat : ट्रैक्टर चालक मौके से फरार

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू सफीदों स्थित शक्ति हेचरी में मुनीम का काम करता था जो शादीशुदा था और एक लड़का और एक लड़की बताई गई है। विकास पानीपत में दूध का काम करता था जो अविवाहित था। हादसे की सुचना राहगीरों द्वारा पुलिस को देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पानीपत के सरकारी अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार बताया गया है।

बताया गया है कि वीरवार दोपहर को इसराना में स्थिति एक ईंट भट्टा का टैक्टर ट्राली मंडी के पास से गुज़र रहा था पानीपत की तरफ से आ रहे सींक गांव के दो युवक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया जिसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाईवे की एक तरफ की लेन बाधित हो गई जिसे पुलिस ने राहगीरों की मदद से रास्ता साफ कराया।

यह भी पढ़ें :Telecommunication Act 2023 : देशभर में ‘टेलीकम्युनिकेशन एक्ट 2023’ लागू, गलत तरीके से सिम कार्ड खरीदने पर 50 लाख का जुर्माना, 3 साल की सजा 

यह भी पढ़ें : Transport Minister Asim Goyal : गुरुग्राम और पिपली में बनाए जाएंगे पीपीपी मोड पर विशेष प्रकार के बस स्टैंड