होम / Uncle Nephew Kidnap Updates : रोहतक में चाचा-भतीजे का अपहरण, फिर की मारपीट

Uncle Nephew Kidnap Updates : रोहतक में चाचा-भतीजे का अपहरण, फिर की मारपीट

• LAST UPDATED : June 5, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Uncle Nephew Kidnap Updates, रोहतक : हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अभी ताजा मामले में रोहतक में चाचा-भतीजे का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात उस समय हुई जब दोनों चाचा-भतीजा गाड़ी में सवार होकर घर पर जा रहे थे कि बीच रास्ते में गांव के ही एक युवक ने 8-10 साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट कर अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं, अज्ञात जगह पर ले जमकर मारपीट भी की।

जानकारी के अनुसार रिठाल नरवाल गांव के रहने वाले सुमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उसका चाचा सुरेंद्र छोटा हाथी और ऑटो में लोडिंग का काम करते हैं। 2 जून रात को दोनों अपना काम खत्म कर घर जा रहे थे कि 10 बजे लाढोत रोड चौक पर गांव का ही युवक रिंकू खड़ा मिला। उसने अपने साथियों के साथ दोनों की आंखों पर पट्‌टी बांधकर जबरन एक गाड़ी में डाल लिया और एक अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां दोनों के साथ मारपीट की गई।

आरोपियों ने यह दी धमकी

आरोपियों ने धमकी दी कि सप्ताहभर के अंदर गाड़ी मार्केट में दिखाई न दे, अगर गाड़ी दिखाई दी तो तुम और तुम्हारी गाड़ी नहीं बचेगी। बता दें कि रिंकू भी मार्केट में ही लोडिंग का काम करता है। काम न मिलने के कारण ही रंजिश रखने लगा था। इसी कारण इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra Day 94 : बुजुर्गों को देंगे विशेष सम्मान, मिलेंगे 7,500 रुपए प्रतिमाह : अभय चौटाला

यह भी पढ़ें : Faridabad Businessman Murder : हरियाणा के अपहृत व्यापारी का शव नैनीताल गहरी खाई में मिला

Tags: