प्रदेश की बड़ी खबरें

Union Minister Manohar Lal : केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर करनाल में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे

  • हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की बोलते नजर आए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Union Minister Manohar Lal  : केंद्रीय मंत्री व करनाल सांसद मनोहर लाल खट्टर सोमवार को कुरुक्षेत्र और करनाल दौरे पर रहे। पहले उन्होंने दोपहर के समय कुरुक्षेत्र के उमरी में दलित सम्मान स्वाभिमान समारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

उसके बाद वे देर शाम करनाल में पहुंचे। जहां पर पहले उन्होंने करनाल के सेक्टर 9 में स्थित कृष्ण कृपा मंदिर में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन किए। वही उन्होंने श्रद्धालुओं के साथ बातचीत की। कान्हा की वेशभूषा पहन कर कान्हा बने हुए छोटे बच्चों के साथ भगवान श्री कृष्ण के भक्ति के नारे लगाए। उसके बाद वे करनाल के रामनगर सनातन धर्म मंदिर के जाकर आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना की।

Union Minister Manohar Lal : श्री कृष्ण के बताए हुए मार्ग पर चले और एक अच्छे व्यक्तित्व का निर्माण करें

कान्हा की वेशभूषा पहन कर कान्हा बने हुए छोटे बच्चों के साथ भगवान श्री कृष्ण के लिए भक्ति के नारे लगाए और उसके बाद वह वहां पर भगवान श्री कृष्ण के दर्शन करने उपरांत करनाल के रामनगर में चले गए जहां पर उन्होंने सनातन धर्म मंदिर रामनगर आशीर्वाद लिया और वहां पर पूजा अर्चना की।

सनातन धर्म मंदिर में उन्होंने कहा कि आज कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही है मैं सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई देता हूं और कामना करता हूं कि भगवान श्री कृष्ण के बताए हुए मार्ग पर हम सभी चले और एक अच्छे व्यक्तित्व का निर्माण करें। कहीं ना कहीं विधानसभा चुनाव के चलते अब पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा समय में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा हरियाणा के दौरे शुरू कर दिए गए हैं, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अच्छा प्रदर्शन करके एक बार फिर से हरियाणा में अपनी सरकार बना सके।

विधानसभा चुनावों में अपनी अच्छी प्रस्तुति पेश करना चाहती है भाजपा

हरियाणा में आगामी एक अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। ऐसे में केंद्रीय मंत्रियों का प्रदेश में आना जाना लगातार लगा रहेगा। इसी के चलते प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल अब हरियाणा में लगातार नजर आ सकते है। विधानसभा चुनावों में भाजपा अपनी अच्छी प्रस्तुति पेश करना चाहती है और तीसरी बार प्रदेश में सरकार भी बनाना चाहती है।

ऐसे में मंत्री,नेता और भाजपा संगठन के बड़े नेता भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए हरियाणा पहुंच सकते है।  इस मौके पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा,पूर्व मेहर रेनू बाला गुप्ता,पूर्व जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद , बीजेपी कोषाध्यक्ष ब्रिज भूषण गुप्ता अन्य कई भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

CM Saini’s Press Conference In Rohtak : जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस का नेशनल कॉन्फ्रेंस को समर्थन विभाजनकारी नीतियों का हिस्सा : नायब सैनी

Vidhan Sabha Election 2024 : उम्मीदवारों व राजनीतिक दलों को चुनाव के दौरान क्या करना है और क्या नहीं, निर्देश जारी 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

12 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

25 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

52 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago