होम / Haryana-CM Yogi: CM योगी पहुंचेंगे आज धर्मनगरी, कार्येक्रम में शामिल होकर मुख्यमंत्री नायब सैनी से करेंगे मुलाकात

Haryana-CM Yogi: CM योगी पहुंचेंगे आज धर्मनगरी, कार्येक्रम में शामिल होकर मुख्यमंत्री नायब सैनी से करेंगे मुलाकात

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana-CM Yogi:  हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आज CM योगी शिरकत काने वाले हैं। जिसके कारण हरियाणा में तैयारियां जोरो-शोरो पर हैं। दरअसल, हरियाणा में आज यानी 28 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र के सरस्वती तट पर डेरा सिद्ध बाबा गरीब नाथ मठ में चल रहे तीन दिवसीय आठमान, 32 धुनी और शंखाढाल भंडारे में यूपी आदित्यनाथ शिरकत करेंगे। दरअसल इस आयोजन में खास भंडारे की व्यवस्था की गई है। जब हरियाणा के लोगों को ये जानकारी मिली कि आज CM योगी आने वाले हैं तो उनमे अलग ही उत्साहितता देखने को मिली।

  • CM सैनी भी होंगे कार्येक्रम का हिस्सा
  • जानिए कार्येक्रम का उद्देश्य

Ratnavali 2024 : हरियाणवी पगड़ी को रत्नावली ने पूरे विश्व में…, समारोह के आज आखरी दिन पहुंचे सीएम नायब सैनी

CM सैनी भी होंगे कार्येक्रम का हिस्सा

केवल CM योगी ही नहीं बल्कि एक और खास महमान इस कार्येक्रम का हिस्सा होने वाले हैं। जी हाँ उधर, कार्यक्रम में सीएम नायब सैनी और मठ अस्थल बोहर रोहतक के महंत योगी पीर बालक नाथ और तिजारा राजस्थान से विधायक बालक नाथ भी शिरकत करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, भंडारे में आठ मानधारी पीर, 12 रमतो जमात के महंत कृष्ण नाथ, 18 रमतो के महंत समुद्र नाथ समेत 50 हजार से ज्यादा संत-महात्मा हिस्सा लेने वाले हैं। दिवाली के खास पर्व पर यह आयोजन किया गया है। जिसके चलते पूरा कुरुक्षेत्र सजाया गया है।

Bumper Diwali Offer: अगर आपने भी नहीं की दिवाली की शॉपिंग, देर मत करिए क्यूंकि गुरुग्राम में लग रही भारी सेल

जानिए कार्येक्रम का उद्देश्य

इस बात की जानकारी देते हुए मठ के महंत योगी पीर शेरनाथ ने कहा कि यह कार्यक्रम मठ के ब्रह्मलीन पीर भक्ति नाथ योगी, पीर पूर्णनाथ, पीर केदारनाथ योग और पीर अक्कड़ नाथ के तर्पण के निमित्त परंपरा के अनुसार शंखाढाल भंडारा किया जा रहा है। यहां करीब डेढ़ शताब्दी के बाद यह कार्यक्रम होने जा रहा है। वहीं रविवार को भजन संध्या में भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अपने भजनों से सबको मंत्र मुग्ध कर दिया।

Sonipat Petrol Pump: बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर मचाया आतंक, तीन लोगों को मारी गोली, 8 लाख लेकर हुए फरार